बिहार के भाजपा कार्यालय पर कोरोना का कहर, एक साथ इतने नेता हुए संक्रमित
बिहार के भाजपा कार्यालय पर कोरोना का कहर, एक साथ इतने नेता हुए संक्रमित
Share:

पटना: बिहार में कोरोना के संकट का दौर लगातार डरावना होता जा रहा है. इस कड़ी में बिहार के भाजपा के 75 नेता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी चपेट में लिया है, जिनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत भाजपा के अन्य सीनियर नेता भी शामिल हैं. बिहार में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि सियासी गलियारे में इतनी बड़ी मात्रा में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है.  लेकिन बिहार में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले थे.  जिसकों लेकर पार्टी के नेता निरंतर अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे. बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है, जिसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता भाग ले रहे थे.

बिहार में 17 हजार से अधिक हैं कोरोना के केस: जानकारी के अनुसार बिहार में इस महामारी की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 17 हजार से भी अधिक है जबकि 150 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. बिहार में सोमवार को इस वायरस के 1100 से ज्यादा मामले सामने आए है. पटना में सोमवार को सर्वाधिक 228 नये मामले दर्ज किए गए है. बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार के अलावा ढाका के विधायक फैसल रहमान अपने 3 बॉडीगार्ड्स समेत कोरोना संक्रमित पाए गए है तो वहीं लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विनय बिहारी कोरोना की चपेट में आ गए है.

फिर से लॉकडाउन की तैयारी: मंगलवार को ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में फिर से लॉकडाउन का एलान किया है. अब जबकि भाजपा के मुख्यालय में भारी मात्रा में कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं, तो सरकार के तमाम विभागों को लेकर चिंता और भी बढ़ गई है.

न्यू मैक्सिको में क्रैश हुआ अमेरिकी वायुसेना का F-16 फाइटर जेट

सिविल ड्रेस में अपराधी को पकड़ने पहुंची तेलंगाना पुलिस, शक में लोगों ने कर दी पिटाई

'नेपाली थे भगवान राम, भारत में मौजूद है नकली अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -