अगले साल जनवरी में लांच होगी TVS की ये बाइक, जान ेखस फीचर्स और कीमत
अगले साल जनवरी में लांच होगी TVS की ये बाइक, जान ेखस फीचर्स और कीमत
Share:

पिछले हफ्ते ही BS6 इंजन के साथ TVS Apache 310 की कीमतें लीक हुईं थीं। जिनके मुताबिक नई बाइक की ऑनरोड कीमत 2.98 लाख रुपये हो सकती है, वहीं इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.59 लाख रुपये होगी। देखा जाए तो मौजूदा मॉडल से यह 40 हजार रुपये महंगी होगी। मौजूदा मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 2.27 लाख रुपये है। वहीं बाइकों के शौकीनों का कहना है कि बीएस6 अपग्रेड के लिए बाइक की कीमतों में 17 फीसदी बढ़ोतरी करने की क्या जरूरत थी।

हालांकि टीवीएस ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई एलान नहीं किया है। माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है, हालांकि कंपनी पहले ही एलान कर चुकी है कि वह अगले साल होने वाले ऑटो एक्सपो में हिस्सा नहीं लेगी।टीवीएस की Apache 310 को जल्द ही नए इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अब इस बाइक एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें इस बाइक को नई डुअल टोन पेंट स्कीम और नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ दिखाया गया है। बाइक में दिख रहे नए डिजिटल कंसोल में कई नए फीचर दिखाई पड़ रहे हैं। इसमें KTM DUKE 390 की तरह बटन दिए गए हैं।

नई TVS Apache 310 BS6 में 312सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 34 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क देगा। यह बाइक 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आएगी। एंट्री लेवल BMW G 310R और G310 GS में भी यही यूनिट मिलती है। इन दोनों ही बाइक्स को टीवीएस के होसुर प्लांट में असेंबल किया जा रहा है। 

Skoda ला रही नई कॉम्पैक्ट SUV , भारत में लाने के लिए ये है प्लानिंग

टोल टैक्स वसूलने फास्टैग देशभर में लागू, इसलिए दी 30 दिनों की राहत

2019 में इन बाइक्स ने मचाया है धूम, रही टॉप्स लिस्ट में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -