Husqvarna की हाई परफॉरमेंस बाइक्स भारत में आयी, ये है फीचर्स
Husqvarna की हाई परफॉरमेंस बाइक्स भारत में आयी, ये है फीचर्स
Share:

बजाज ऑटो ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकल ब्रैंड Husqvarna पेश किया है। इस प्रीमियम बाइक ब्रैंड के तहत Vitpilen 250 और Svartpilen 250 मॉडल्स को पेश किया है। Husqvarna दुनिया के सबसे पुराने मोटरसाइकल ब्रैंड्स में से एक है और यह लगातार 1903 से प्रॉडक्शन में है। Vitpilen और Svartpilen बाइक हाई परफॉर्मेंस डिलीवर करने के लिए तैयार की गई हैं। बजाज ऑटो ने कहा है कि इन दोनों प्रीमियम बाइक्स की रिटेलिंग फरवरी 2020 से शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि KTM और Husqvarna हाई परफॉर्मेंस मोटरसाइकल्स बेचने के लिए KTM शोरूम्स को अपग्रेड किया जाएगा।

Husqvarna बाइक्स को रिटेल सेल्स के पहले महीने में 30 शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा। उनका मानना है कि मध्यम अवधि में यह स्वीडिश ब्रैंड, KTM की 200-250cc की रेंज जैसी डिमांड जेनरेट करेगा। नारंग ने कहा, 'आप मान सकते हैं कि KTM बाइक्स 18-25 साल के यंग राइडर्स को लुभाती हैं। वहीं, Husqvarna 25-35 साल के राइडर्स को अपील करेगी।' इसके अलावा, बजाज ऑटो ने अपनी बहु-प्रतीक्षित KTM 390 एडवेंचर मोटरसाइकल भी पेश की है। फिलहाल, कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है, यह मॉडल जनवरी 2020 के आखिर से उपलब्ध होगा। इंडियन मार्केट में इसका मुकाबला रॉयल इनफील्ड की Himalayan से होगा।

बजाज ऑटो  प्रोबाइकिंग बिजनस यूनिट के हिस्से के रूप में भारत में Husqvarna को लॉन्च करेगी। प्रोबाइकिंग बिजनस यूनिट कंपनी के प्रीमियम मोटरसाइकल सेगमेंट को हैंडल करती है। Husqvarna मोटरसाइकल्स को बजाज ऑटो के चाकन प्लांट में बनाया जाएगा और 249cc सिंगल-सिलिंडर इंजन के अलावा यह बहुत से कंपोनेंट्स KTM के 250cc मॉडल्स (KTM 250 Duke) के साथ साझा करेगी। Husqvarna की दोनों प्रीमियम बाइक्स 14 फरवरी 2020 को लॉन्च होंगी और तभी इनके प्राइसेज अनाउंस होंगे। इन बाइक्स की कीमत 2.25 लाख से 2.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

ऑटो मार्किट में छायी मंदी से लाखो लोग हुए बेरोजगार, ये है मोजुदा स्थिति

अगर आप के पास है मारुती की ये कारे तो मुफ्त में ठीक करेगी कंपनी, जाने

बिहार में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत, ऑटो ड्राइवर ने सुनसान स्थान पर ले जाकर किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -