बिहार में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत, ऑटो ड्राइवर ने सुनसान स्थान पर ले जाकर किया दुष्कर्म
बिहार में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत, ऑटो ड्राइवर ने सुनसान स्थान पर ले जाकर किया दुष्कर्म
Share:

पटना: कानून को ताक पर रखकर दरिंदे लगातार बेटियों व महिलाओं को शिकार बना रहे हैं. बीते 10 दिनों के भीतर देश के कई हिस्सों से दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है, जहां एक हैवान ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया है. जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म करने वाला आरोपी एक ऑटो ड्राइवर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची का इलाज दरभंगा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (DMCH) में जारी है. यहां बच्ची को खून से लथपथ हालत में एडमिट कराया गया था. बताया जा रहा है कि DMCH में बच्ची का ऑपरेशन हुआ है. इस घटना में कई थानों की पुलिस के साथ दरभंगा के डीसीपी मनोज कुमार भी बच्ची का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची को एक ऑटो ड्राइवर बहला फुसला कर ले गया था व कुछ दूरी पर एक गाछी में उसके साथ बलात्कार किया.

इस घटना को लेकर पीड़िता के परिजनों का कहना है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी एक ऑटो ड्राइवर न जाने कैसे दोनों बच्चों को अगवा कर किसी सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वहीं परिवारवालों को बच्ची के लापता होने की सूचना किसी बाहर वाले आदमी ने दी. परिवारवाले बच्ची की खोज में जुट गए. बच्ची के पिता की निगाह सड़क किनारे खड़े एक ऑटो पर पड़ी, जिसके पास जाकर देखा तो भीतर से बच्ची के रोने की आवाज आई. पिता ने बच्ची को देखा, तो आरोपी वहां से भाग निकला.

पत्नी की बीमारी से तंग आ गया था पति, जिन्दा ही कर दिया दफ़न

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग बेटी से आए दिन छेड़छाड़ करता था पिता, इस तरह उजागर हुआ मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -