साल 2020 होगा बेहद ही ख़ास, महिंद्रा ला रहे है ये SUV , जाने फीचर्स
साल 2020 होगा बेहद ही ख़ास, महिंद्रा ला रहे है ये SUV , जाने फीचर्स
Share:

साल 2020 गाड़ियों के लिहाज से काफी ख़ास होने वाला है क्युकी इस साल कई नयी गाड़ियों और स्टाइलिश फीचर्स लांच होने जा रहे है इसी कढ़ी में Mahindra and Mahindra अपनी कम कीमत वाली Electric SUV Car  eKUV100  जल्द लॉन्च करने वाली है। महिंद्रा eKUV100 को 18.5kWh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह कार 41 पीएस की पावर और 91 एनएम का टॉर्क देगी। यह इलेक्ट्रिक एसयूवी कार सिंगल चार्जिंग में 150 से 180 किमी की दूरी तय करेगी। 

कंपनी Mahindra eKUV100 को Auto Expo 2020 (ऑटो एक्सपो 2020) में पहली बार दुनिया के सामने पेश करेगी। कंपनी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करेगी। इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्था के बीच Mahindra इस कार को बहुत अट्रेक्टिव कीमत पर लॉन्च करेगी। कंपनी के मुताबिक इसकी कीमत 9 लाख रुपये से कम होगी। कंपनी की इस प्रतिस्पर्धात्मक प्राइसिंग से Mahindra eKUV100 लॉन्चिंग के समय देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हो सकती है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयनका के अनुसार , 'हम e-KUV को अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में लॉन्च करेंगे। इसके जरिए हम शेयर्ड मोबिलिटी सेगमेंट पर जोर देंगे। इसकी कीमत 9 लाख रुपये से कम होगी।' बता दें कि ई-केयूवी100 के कॉन्सेप्ट को साल 2018 के ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। 

हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट को लेकर आया नया फरमान ,वाहन डीलर को करना पड़ेगा ये काम

Tata Motors की हैचबैक कार इस महीने होने वाली है लौंवः, जाने फीचर्स

रीनॉल्ट की इलेक्ट्रिक कार फरवरी माह में होगी पेश, ये होंगे ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -