Audi की सबसे छोटी और अफोर्डेबल अपकमिंग SUV के ये फीचर्स बनाते है इसे आकर्षक , जाने
Audi की सबसे छोटी और अफोर्डेबल अपकमिंग SUV के ये फीचर्स बनाते है इसे आकर्षक , जाने
Share:

Audi की सबसे छोटी छोटी और अफोर्डबेल SUV आउडी Q2 (Audi Q2) को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। यह कार सबसे पहले 2016 में सेल के लिए उपलब्ध हुई थी। अब इस कार का मिड साइकल अपडेट जल्द ही आने वाला है। इस कार का प्रोटोटाइप हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया जिससे कार के बारे में कुछ डीटेल्स सामने आई हैं। हालांकि कार की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

कार के इंटीरियर की बात करे तो  इंटीरियर आकर्षक है। गाड़ी में ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड विंग मिरर्स और ऑप्शन सनरूफ जैसे फीचर्स मौजूद हैं। आउडी क्यू2 में पैसेंजर्स के मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रखा गया है। गाड़ी में आउडी एमएमआई और टचपैड इंटरफेस के साथ बड़ी-सी इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है। इस एसयूवी में 405-लीटर का बूट स्पेस है जिसे सीटों को मोड़कर 1000-लीटर से भी ज्यादा किया जा सकता है। भारत में इस कार का मुकाबला मिनी कंट्रीमैन, सैंगयॉन्ग तिवोली, ह्यूंदै सैंटा फे और फॉक्सवागन टिगुआन जैसी कारों से होगा। 

बात करें मौजूदा मॉडल के लुक्स की तो यह सबसे आकर्षक कॉम्पैक्ट SUVs में से एक है। गाड़ी का स्पोर्टी बंपर इसे खूबसूरती देता है। क्यू2 सामने से काफी अग्रेसिव नजर आती है। आउडी क्यू2 की लंबाई 4190एमएम, चौड़ाई 1790एमएम और ऊंचाई 1510एमएम है। गाड़ी का वीलबेस 2600एमएम है। 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में इस कार को 8.5 सेकंड्स लगते हैं। कार की टॉप स्पीड 212 किमी/घंटा है। 

Porsche ने दो Coupe SUV कार लांच की , स्पीड और फीचर्स में है दमदार परफॉरमेंस

Volvo ने प्रीमियम स्मॉल एसयूवी सेगमेंट में लांच की पहली पेट्रोल कार, फीचर्स है ख़ास

पॉप्युलर स्पोर्ट्स बाइक हायाबुसा का 2020 एडिशन लॉन्च, भारत में ये आखिरी मॉडल होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -