Skoda Superb का नया फेसलिफ्ट वर्जन जल्द होगा लांच, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट
Skoda Superb का नया फेसलिफ्ट वर्जन जल्द होगा लांच, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट
Share:

2020 Skoda Superb के फेसलिफ्ट अवतार पर  company काम कर रही है। भारत में इस कार को पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। डिजाइन को छिपाने के लिए इसे कई जगह से कवर किया गया है। कैमरे में कैद हुई 2020 स्कोडा सपुर्ब की फोटोज पर ध्यान तो इसके डिजाइन में मामूली बदलाव हुए हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसके टॉप वेरिएंट में एलईडी फॉग लैंप के साथ नए एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइटें दे सकती है। साइड वाले हिस्सा का डिजाइन पहले जैसा ही होगा, यहां बदलाव के तौर पर नए अलॉय व्हील मिलेंगे। टेललैंप में डायनामिक एलईडी यूनिट दी जा सकता है। बूट लिड पर स्कोडा की बड़े अक्षरों में बैजिंग दी जा सकती है। 

ध्यान देने वाली बात ये है की भारत में यह कार 2020 के मध्य तक आ सकती है। फेसलिफ्ट सपुर्ब की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। मौजूदा स्कोडा सुपर्ब की प्राइस 26 लाख रुपये से 31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। इसका मुकाबला टोयोटा कैमरी, होंडा अकॉर्ड और फॉक्सवैगन पसाट से होगा। सूत्रों के मुताबिक, इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी नहीं मिली है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट में कंपनी बीएस6 मानकों वाला 2.0 लीटर टीडीआई और टीएसआई इंजन दे सकती है। इंजन के साथ पहले की तरह 6-स्पीड मैनुअल और डीएसजी ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जा सकता है।

स्कोडा की इस गाड़ी के इंटीरियर की जानकारी अभी नहीं मिली है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसमें 9.2 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कुछ कनेक्टेड कार फीचर दिए जा सकते हैं। इस में कंपनी 360 डिग्री सराउंड कैमरा, थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, पार्क असिस्ट और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर दे सकती है।

Royal Enfield ला रही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, 2 .0 का विज़न , जाने

चीन को उसकी ही जमीं पर टोयोटा और हौंडा ने दी मात, बनाया नया कीर्तिमान

सारा के इस लुक के दीवाने हो रहे है फेन्स, सलून से बहार निकलते ही ऑटोग्राफ लेने पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -