Kia की इस SUV को खरीदने का प्लान बना रहे है तो जल्द कर ले ये काम , जाने
Kia की इस SUV को खरीदने का प्लान बना रहे है तो जल्द कर ले ये काम , जाने
Share:

किया सेल्टोस को भारतीय बाजार में अगस्त में लॉन्च किया गया था तथा इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। इसी के चलते किया मोटर्स जनवरी 2020 से सेल्टोस की कीमत बढ़ाने जा रही है। किया सेल्टोस को 9.69 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब खबर है कि इसकी कीमत में 1 जनवरी से 50,000 - 70,000 रुपयें की वृद्धि हो सकती है।

ध्यान देने वाली बात ये है की किया मोटर्स ने कीमत बढ़ाने की जानकारी के साथ ही डीलरों को यह भी हिदायत दी है कि जिस वैरिएंट का वेटिंग पीरियड कम है, उसकी बिक्री को बढ़ावा दे। यह सेल्टोस की कीमत बढ़ने से पहले अधिक से अधिक डिलीवरी करने के लिए किया जा रहा है। किया सेल्टोस कंपनी की भारत में पहली कार है तथा कुछ ही समय में यह भारतीय बाजार में छा गयी है। सेल्टोस अपने लॉन्च के बाद से ही अपने सेगमेंट की सबसे अधिक बिकने वाली कार बन गयी है, पिछले महीने ही इसकी 12,000 यूनिट बेचे गए है।

हमारे सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है किया सेल्टोस की कीमत इसलिए बढ़ायी जा रही है क्योकि इस एसयूवी की इंट्रोडक्टरी पीरियड (शुरूआती समय) खत्म हो गया है। जो भी ग्राहक 1 जनवरी या उसके बाद किया सेल्टोस की डिलीवरी प्राप्त करने वाले है उन्हें यह अतिरिक्त कीमत चुकानी होगी। हालांकि जिन्हें 31 दिंसबर या उससे पहले डिलीवरी मिलने वाली है, वह इससे प्रभावित नहीं होंगे। किया मोटर्स पहले ही सेल्टोस की कीमत बढ़ाना चाह रही थी लेकिन इसकी अधिक मांग के चलते ऐसा नहीं कर सकी थी। इससे कंपनी की भारतीय बाजार में प्रतिष्ठा को धक्का लग सकता था।

फास्टैग को लेकर सरकार ने जारी किये नए निर्देश,ले सकेंगे मुफ्त सुविधा इस डेट तक

गोवा में न्यू मोटर व्हीकल एक्ट इस डेट से किया जाएगा लागू, जुर्माने के सम्बन्ध में भी लिए गया ये निर्णय

KTM की BS6 बाइक्स जल्द होगी लांच , कीमत में होगी बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -