Tata लेकर आ रहा है सबसे लम्बी SUV कार,अगले साल तक होगी लांच
Tata लेकर आ रहा है सबसे लम्बी SUV कार,अगले साल तक होगी लांच
Share:

टाटा कंपनी जल्द ही एक और सात सीटर एसयूवी कार लॉन्च करने वाली है। यह एसयूवी Tata Harrier's की तरह ही होगी और इसका नाम Tata Gravitas रखा गया है। कंपनी का कहना है कि फरवरी 2020 में टाटा Gravitas को लॉन्च किया जाएगा।   टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष मयंक पारीक ने कहा कि हम लोगों ने नए एसयूवी का नाम टाटा Gravitas रखा है। हम अपने ग्राहकों को एक बेहतर और नई तकनीक पर आधारित एसयूवी देना चाहते हैं।  

अगर इसके इंजन की बात करें तो इसमें चार सिलेंडर का डीजल इंजन लगा है जो 2.0 लीटर का है। इसका इंजन 170 बीएचपी का पावर देगा जो 350 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस एसयूवी में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। बता दें कि टाटा Gravitas भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो चुकी है। एक रिपोर्ट की मानें तो यह उत्पादन स्तर तक भी पहुंच चुका है। टाटा Gravitas 63 एमएम लंबी है। वहीं, इसका व्हीलबेस 2,741 एमएम है।  

ध्यान देने वाली बात ये है की आने वाले दिनों में टाटा Gravitas का मुकाबला Ford Endeavour, Toyota Fortuner और Mahindra Alturas G4 जैसी एसयूवी से होने वाला है। बता दें कि अभी तक Gravitas की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। 

रेडबुल के क्रू ने धरती से 33 फ़ीट की उचाई पर किया ये अनूठा कारनामा.....

इंदौर के दो इंजीनियरों ने कर दिखाया ये कारनामा, गाड़ियों को दुर्घटना ग्रस्त होने से बचाएगा

Mercedes V Class को टक्कर देने टोयोटा की ये कार अगले साल होगी लांच, ये है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -