अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने की विराट और धोनी की तारीफ
अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने की विराट और धोनी की तारीफ
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को टी-20 मैच में पहली बार मात दी है. विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे मैचों में भी कई वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किये है. विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे मैच में अपने 200वे वन-डे मैचों में 32वा शतक लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया और वन-डे मैचों में अपने 9000 रन पुरे किये. भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजो से अब विरोधी टीम खौफ खाती है. इस बीच अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है.

उल्लेखनीय है कि दुनिया के महानतम विकेटकीपरों में से एक अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि- “मेरा मानना है कि खेल के हर प्रारूप में बल्लेबाजी के हर आंकड़े और रिकॉर्ड खतरे में हैं. विराट जिस तरह से रन बना रहे हैं, उनके पास जो निरंतरता है, वो शानदार है. उनके सामने हालांकि अभी चुनौती आना बाकी है. उन्हें दक्षिण अफ्रीका जाना और भी विदेशी दौरे करने हैं, लेकिन वो विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं. अगर वह रिकॉर्ड तोड़ भी नहीं पाते हैं तो उनके काफी करीब जरूर पहुंचेंगे.” 

बता दे कि पूर्व कप्तान धोनी के अनुभव के बारे में एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि-  ‘‘मुझे लगता है कि भारतीय टीम जितना सोचती है, उससे ज्यादा फायदा उसे उनके (धोनी) अनुभव और उनके आस-पास रहने से मिलता है. मुझे हैरानी होती है कि उनके आसपास के लोग ड्रेंसिंग रूम में उनके अनुभव और उनकी शांतचित्त रहने को कम करके आंकते हैं. ’’

विराट ने जड़ा ऐसा छक्का की खुद भी हुए हैरान...

अपने आखरी मैच में नेहरा का ये कमाल देख टीम इंडिया भी हंस पड़ी

'बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा' वाले बयान पर कायम है कपिल देव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -