'बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा' वाले बयान पर कायम है कपिल देव
'बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा' वाले बयान पर कायम है कपिल देव
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम को अपना पहला विश्वकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव का कहना है कि, क्रिकेट में बदल रहे नियम क्रिकेट के लिए अच्छे है. हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ने के अपने दो साल पुराने बयान पर कायम है. उन्होंने कहा था कि, बाप-बाप ही रहता है और बेटा-बेटा ही रहता है. बुधवार को नई दिल्ली के ताज होटल में वंडर सीमेंट के ‘साथ-7’ क्रिकेट सीरीज-2 के शुभारंभ समारोह के दौरान कपिल ने कहा कि, क्रिकेट की बेहतरी के लिए रिकॉर्ड टूटने ही चाहिएं, लेकिन सिर्फ रिकॉर्ड मायने नहीं रखते हैं'. पूर्व कप्तान कपिल ने पाक टीम को लेकर कहा कि "जो भी अच्छा क्रिकेट खेलता है उसकी तारीफ और रेस्पेक्ट होनी ही चाहिए."

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि क्रिकेट का मोड चेंज हो रहा है. अभी तो और बदलाव होंगे. वो दौर भी आएगा जब टेनिस बॉल क्रिकेट का भी वर्ल्ड कप होगा. मैं जब धोनी को देखता हूं तो मुझे उनका हेलीकॉप्टर शॉट टेनिस क्रिकेट नजर आता है".

वहीं राजस्थान के क्रिकेट में घुलती पॉलिटिक्स को लेकर उन्होंने कहा कि, 'यह क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों दोनों के लिए नुकसानदायक है. बीसीसीआई को दखल देकर विवादों से क्रिकेट को मुक्त करना ही चाहिए.'

फिर हो सकता है सिंधु और साइना का आमना-सामना

विराट ने जड़ा ऐसा छक्का की खुद भी हुए हैरान...

गांगुली लेने जा रहे इस रूप में नया अवतार

सुपर कैच लेने के लिए सुपरमैन की तरह हवा में उड़े 'हार्दिक पंड्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -