इस महिला को अपनी वेडिंग ड्रेस से हुआ इतना प्यार, इसी पहनावे में सब जगह दिखी हर बार
इस महिला को अपनी वेडिंग ड्रेस से हुआ इतना प्यार, इसी पहनावे में सब जगह दिखी हर बार
Share:

यह बात तो हर कोई जानता है कि लड़कियां अपनी शादी की ड्रेस बस एक दिन के लिए पहनती है. उसके बाद कही संभाल कर रख देती है.लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर में रहने वाली एक महिला ठीक इसके उलट काम करती है. वह शादी की ड्रेस हर रोज पहनती है. चाहे कोई भी काम हो, जैसे मछली पकड़ना, जिम जाना या स्टेडियम में बैठकर फुटबॉल मैच देखना, ये सभी काम अपनी शादी की ड्रेस में ही करते है.

नही देखे होंगे ऐसे अजीबो गरीब पौधे, ये है अनदेखी तस्वीरे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिला का नाम टैमी हॉल है और वो एक पर्यावरणविद् हैं. दरअसल, 43 वर्षीय टैमी के हर रोज शादी की ड्रेस पहनने के पीछे की वजह भारत से जुड़ी हुई है, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है. इस वजह के बारे में आप जानेंगे तो आप भी महिला की तारीफ करने लगेंगे. टैमी ने बताया कि साल 2016 में वह भारत घूमने के लिए आई थीं. यहां आकर उन्हें महसूस हुआ कि वह नए कपड़ों पर या जूते-चप्पलों पर बहुत अधिक खर्च करती हैं. कुछ दिनों के बाद वह भारत लौट गईं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने मन बनाया कि वह फालतू की चीजों पर अब और खर्च नही करने वाली 

चीन की इस पार्टी ने किया कमाल, छह लाख गरीबों को बांटे मुफ्त टीवी

इसी बीच साल 2018 में टैमी की शादी तय हो गई. वह अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन पर सबसे खूबसूरत और आकर्षक दिखना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने करीब 86 हजार की शादी की ड्रेस खरीदी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी सोचा कि सिर्फ एक दिन के लिए और एक ड्रेस पर इतना खर्च करना सही नहीं था, इसलिए उन्होंने ड्रेस के पूरे पैसे वसूल करने की सोची और उसे हर रोज इस्तेमाल होने वाले कपड़ों की तरह पहनने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टैमी बताती हैं कि जब भी वह शादी की ड्रेस पहनकर कहीं बाहर जाती हैं, तो लोग उन्हें कुछ अलग ही निगाहों से देखते हैं. हालांकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्हें शादी की ड्रेस हर रोज पहनना अच्छा लगता है. वह बताती हैं कि अगली छुट्टियों में वह शादी की ड्रेस पहनकर अपने पति के साथ घुमने वाली है.

OMG ! एक बकरी की मौत से 2.68 करोड़ रूपयों का नुकसान, जानिए पूरा मामला

81 साल की महिला से इस लड़के ने की शादी, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश

महात्मा गांधी ने बिहार के भूकंप पीडिंत की मदद के लिए किया था बड़ा काम, 5-5 रु में बेची थी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -