81 साल की महिला से इस लड़के ने की शादी, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश
81 साल की महिला से इस लड़के ने की शादी, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

हाल ही में यूक्रेन में 24 साल के एक लड़के ने 81 साल की एक वृद्धा से शादी रचाकर सबको चौंका दिया. बता दे कि अलेक्जेंडेर कोंड्राट्यूक नाम के इस शख्स ने रिश्ते में अपनी 81 साल की दादी से ही शादी रचा ली. दरअसल ऐसा लड़के ने सेना में भर्ती होने से बचने के लिए किया. यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लड़के की काफी आलोचना भी हो रही है, लेकिन कानूनी तौर पर उसे कोई गलत नही ठहरा सकता. 

नया नियम : अगर अपने कुत्ते को रोज नही घुमाया गार्डन तो, भरना पड़ेगा 1.91 लाख का जुर्माना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यू्क्रेन के 18 से 26 साल के हर शख्स को सेना में सेवा देना अनिवार्य है. विन्नित्सा शहर निवासी अलेक्जेंडर को भी साल 2017 में इस संबंध में सेना से चिट्ठी मिली. वहां हर युवा को सेना में एक साल तक समय बिताना होता है. अलेक्जेंडर ने तय किया कि उन्हें यह सेवा नहीं देनी है और इसके लिए उसने नियमों का फायदा उठाने का फैसला कर लिया.

इस आइलैंड की उम्र है बहुत कम, जाना है मना, जानिए कैसे हुआ निर्माण

अपने आपको आर्मी में जाने से बचाने के लिए अलेक्जेंडर ने इसी नियम का फायदा उठाने का सोचा और अपनी चचेरी बहन की दादी जिनायडा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. सभी को चौंकाते हुए उसने उन्हें मना भी लिया. अब सभी कयास लगा रहे हैं कि 26 साल का होते ही अलेक्जेंडर जिनायडा को तलाक दे देगा. साल 2018 में पहली बार यह मामला तब सामने आया था, जब मिलिट्री कमिश्नर ऑफिस से कोर्ट में इस शादी को रद्द करने की याचिका दायर की गई थी. सेना के अनुसार, अलेक्जेंडर ने जो दस्तावेज दिखाए, वो फर्जी हैं. लेकिन जांच में यह पाया गया कि इस दंपति ने पास के गांव में शादी की थी.

नही देखे होंगे ऐसे अजीबो गरीब पौधे, ये है अनदेखी तस्वीरे

चीन की इस पार्टी ने किया कमाल, छह लाख गरीबों को बांटे मुफ्त टीवी

गूगल ने पेश किया नया डूडल, इस गंदी लत को छुड़वाने वाले डॉक्टर को किया समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -