पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान
पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान
Share:

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी हुई है जबकि ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को जगह नहीं मिली है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। अगले साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को इसे तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में किया जाना है।

एक साल के प्रतिबंध से लौटे पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को टीम में जगह दी गई है। ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को तीन-तीन मैचों की सीरीज में खेलना है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज इसी महीने की 27 (अक्टूबर) तारीख से एडिलेड में खेली जानी है। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 3 नवंबर सिडनी में होगी। श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच एडिलेड में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। दूसरा मैच ब्रिसबेन में 30 तारीख को जबकि आखिरी टी20 मेलबर्न में 1 नवंबर को खेला जाना है।

टीम इस प्रकार है - एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमॉट, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टेनलेक, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाई, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा।

साउथ अफ्रीका का यह पूर्व दिग्गज गेंदबाज करने जा रहा है क्रिकेट में वापसी, ले चुका था संन्यास

बीसीसीआई के अधिकारियों ने सीओए पर लगाया मनमानी का आरोप, जानें मामला

'विराट ब्रिगेड' ने रचा इतिहास, आज तक टेस्ट क्रिकेट में कोई टीम नहीं कर पाई ये कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -