G 20 समिट: जब ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने किया ट्वीट, लिखा- 'कितना अच्छा है मोदी'

Jun 29 2019 10:08 AM
G 20 समिट: जब ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने किया ट्वीट, लिखा- 'कितना अच्छा है मोदी'

टोक्यो: पीएम नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व ही ऐसा है कि कोई भी उनसे प्रभावित हुए बगैर नहीं रह सकता. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब जापान के ओसाका में चल रहे G20 समिट से अलग पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के अपने समकक्ष स्कॉट मॉरिसन की मुलाकात हुई. इस मुलाकात को ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्हें ‘अच्छा’ कहा है.

ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कितना अच्छा है मोदी! इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वो हंसते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने यह ट्वीट  #G20OsakaSummit के साथ पोस्ट किया है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अभी G20 समिट में शामिल होने के लिए जापान के ओसाका में है.      

उल्लेखनीय है कि शनिवार को G-20 शिखर सम्मेलन का द्वितीय दिन है. आज इस समिट में पर्यावरण का मुद्दा प्रमुख रहेगा. इसमें G-20 के नेताओं के 2050 तक विश्व के महासागरों में प्लास्टिक कचरे के डंपिंग को समाप्त करने के लिए सहमत होने की उम्मीद जताई जा रही है. शनिवार सुबह पौने नौ बजे जलवायु परिवर्तन पर बैठक होगी जिसमें पीएम मोदी विश्व के अन्य बड़े नेताओं के साथ हिस्सा लेंगे.

National Statistics Day : ​आखिर क्यो मनाया जाता है, जानिए

लाहौर में स्थापित हुई महाराजा रणजीत सिंह की आदमकद प्रतिमा, जानिए क्या है विशेषता

कंगाली के बाद भी पाक के रक्षा बजट में इजाफा, आखिर क्या है प्लान