सीने पर बॉल लगने से ऑस्ट्रेलियाई ओपनर फिंच घायल
सीने पर बॉल लगने से ऑस्ट्रेलियाई ओपनर फिंच घायल
Share:

बर्मिंघम. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरॉन फिंच को  मैच के  दौरान छाती में गेंद लग गई इससे फिंच के मुंह से खून निकल आया,हालांकि, वे बिना किसी मदद के मैदान से बाहर आए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. ये हादसा मंगलवार को काउंटी क्रिकेट में वॉरसेस्टरशायर और यॉर्कशायर के टी-20 मैच के दौरान हुआ ज्ञात हो कि इसी साल कुछ महीने पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर फिलिप ह्यूज की मैदान पर ही गेंद लगने से मौत हो गई थी.

फिंच वॉरसेस्टरशायर के खिलाफ यॉर्कशायर की ओर से बैटिंग कर रहे थे उस समय 19 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे उस समय तेज गेंदबाज क्रिस रसेल की बोल पर उनहोने पुल शोर्ट खेलने का प्रयास किया लेकिन बॉल बल्ले में न लग कर सीधा उनकी छाती में जा लगी. बॉल लगने से उनके मुह से खून आ गया जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ जांचो के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में युवा क्रिकेटर अंकित केसरी की भी साथी खिलाड़ी से टकरा जाने से मौत हो गई थी. अंकित कोलकाता में ईस्ट बंगाल और भवानीपुर क्लब के बीच एकदिवसीय मैच में वे स्वीप कवर पर खड़े थे एक कैच पकड़ने के लिए दौड़ रहे अंकित साथी खिलाड़ी सौरव मंडल से टकरा गए. अंकित बेहोश होकर गिर पड़े. उनके मुंह से खून आने लगा. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां कार्डिएक अरेस्ट के कारण अंकित की मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -