ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने की कोहली की तारीफ, कहा तुरंत जवाब देते हैं विराट
ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने की कोहली की तारीफ, कहा तुरंत जवाब देते हैं विराट
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एलन बॉर्डर ने उम्मीद जताई है कि 30 मई से इंग्लैंड में आरंभ हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप में विराट कोहली, इयोन मॉर्गन और एरॉन फिंच सर्वश्रेष्ठ कप्तान सिद्ध हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया को 1987 में अपनी कप्तानी में विश्व विजेता बनाने वाले इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा है कि आक्रामक शैली और तत्काल जवाब देने का कप्तानी कौशल कोहली को मॉर्गन और फिंच से अगल किस्म का कप्तान बनाता है.

बॉर्डर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि, ‘मुझे लगता है कि विराट कोहली एक अलग प्रकार के कप्तान हैं. वह थोड़े आक्रामक तरह के खिलाड़ी हैं और विरोधी टीम को उसी के अंदाज में जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते है.’ उन्होंने कहा कि, ‘विरोधी खिलाड़ी को पता होता है कि अगर वह ऐसे कप्तान से भिड़ेगे तो उन्हें उसी समय जवाब मिलेगा.’ ऑस्ट्रेलिया टीम की 178 मैचों में कप्तानी करने वाले बॉर्डर मॉर्गन से भी बेहद प्रभावित हैं, जिनके नेतृत्व में इंग्लैंड एक दिवसीय क्रिकेट के शिखर पर पहुंचा है.

बॉर्डर ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम असाधारण रूप से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. वे अलग किस्म की योजना के साथ खेल रहे है यह देखना रोचक होगा कि विश्व कप में उनकी योजना क्या कमाल दिखाती है. इंग्लैंड एक खतरनाक टीम है और उनकी गेंदबाजी किसी भी टीम को दबाव में ला सकती है.’

क्रिकेट के भगवान ने की विश्वकप को लेकर ऐसी भविष्यवाणी

विश्वकप से पहले कुछ ऐसा बोले युजवेन्द्र चहल

आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -