आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

May 25 2019 11:54 AM
आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

नई दिल्ली : हरियाणा हीरोज ने शुक्रवार को पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईकेपीएल) के जोन-ए के मुकाबले में बेंगलोर राइनोज के साथ सीजन का दूसरा टाई मैच खेला है। यह मैच 36-36 से बराबर रहा। यह इस सीजन का दूसरा टाई मैच है। इससे पहले चेन्नई चैलेंजर्स और मुंबई चे राजे का मैच टाई रहा था।

वर्ल्ड कप से पहले आज होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच अभ्यास मैच

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा ने पहले और आखिरी हाफ में दमदार खेल दिखाते हुए मुकाबले को टाई कराया। मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच जोरदार प्रतिस्पर्धा देखी गई। पहला क्वार्टर हरियाणा के नाम रहा। उसने 7-7 की बराबरी के बाद बेंगलोर को ऑल आउट करते हुए इस क्वार्टर के अंत तक 13-7 की बढ़त बना ली।

विश्वकप से पहले ही चोटिल हुआ न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी

सही समय बनाई बढ़त 

इसी के साथ बेंगलोर ने हालांकि दूसरे क्वार्टर में वापसी करते हुए एक समय स्कोर 15-12 कर लिया लेकिन हरियाणा ने एक अंक लेते हुए स्कोर 16-12 कर लिया। एक समय स्कोर हरियाणा के पक्ष में 17-15 था लेकिन बेंगलोर की टीम ने उसे ऑल आउट कर स्कोर 19-19 कर लिया। इसी स्कोर के साथ हाफ टाइम हुआ। हाफ टाइम के बाद तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच तू-आगे, मैं-आगे का खेल चलता रहा और इसके साथ स्कोर 22-22 हो गया लेकिन इसके बाद बेंगलोर ने 24-23 की बढ़त बना ली। 

विश्व कप शुरू होने से पहले ही चोटिल हुए भारत के यह दो खिलाड़ी

वार्म-अप मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को हराकर की जीत से शुरुआत

विश्वकप से पहले श्रीलंका की तैयारियों को लेकर कुछ ऐसा बोले कुमार संगकारा