ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराकर 2-0 से जीती सीरीज
ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराकर  2-0 से जीती सीरीज
Share:

कोलम्बो - गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और मैक्सवेल की एक और तूफानी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे और आखिरी टी-20 मैच में श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया. साथ ही दो मैचों की सीरीज भी 2-0 से जीत ली.

बता दें कि मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में नौ विकेट पर 128 रन बनाए थे. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने मैक्सवेल के बेहतरीन 66 रनों (29 बॉल) की बदौलत 17.5 ओवर में ही 6 विकेट पर जीत अपने नाम कर ली.

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की ओर से धनंजय डि सिल्वा ने सर्वाधिक 62 रन बनाए.उनके अलावा 22 रन बनाने वाले कुसल परेरा दूसरे बड़े स्कोरर रहे. इन दोनों के अलावा श्रीलंका को कोई बल्लेबाज दो अंकों में रन नहीं बना पाया.ऑस्ट्रेलिया की और से स्पिनन एडम जंपा और जेम्स फॉकनर ने तीन-तीन विकेट लिए.जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत के लिए जरूरी रन 17.5 ओवर में बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया.

इस मैच की खास बात यह रही कि पहले टी-20 में बेहतरीन अंदाज में शतक लगाने वाले मैक्सवेल ने इस मैच भी उसी अंदाज में बल्लेबाजी की.इस मैच में मैक्सवेल ने 29 बॉल पर 66 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के भी लगाए.मैक्सवेल ने अपने 50 रन केवल 18 बॉल पर पूरे कर लिए थे. अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेल रहे तिलकरत्ने दिलशान ने इस मैच में आठ रन देकर दो विकेट लिए.

मैच फिक्सिंग की झूठी गवाही के आरोपों से बरी हुए क्रिस केर्न्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -