बांग्लादेश VS ऑस्ट्रेलिया के बीच करो या मरो का मुकाबला आज
बांग्लादेश VS ऑस्ट्रेलिया के बीच करो या मरो का मुकाबला आज
Share:

बेंगलुरु : T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के पहले मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद बैकफुट पर पहुंचा ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट सुपर 10 ग्रुप में आज यहां बांग्लादेश पर बड़ी जीत दर्ज कर अगले दौर में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें जीवंत रखने की कोशिश करेगा. दोनों ही टीमों को अपने पहले मैच में हार काका सामना करना पड़ा था. बांग्लादश को शुरूआती मैच में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था. अब दोनों टीमों की स्थिति करो या मरो जैसी है और हारने पर टीम बाहर होने के करीब पहुंच जाएगी.

ऑस्ट्रेलिया को जीत का दावेदार माना जा रहा है हालांकि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित उसके शीर्ष खिलाड़ी पिछले मैच में असफल रहे थे. स्मिथ को उम्मीद रहेगी कि अच्छी फार्म में चल रहे उस्मान ख्वाजा और शेन वाटसन टीम को मजबूत शुरूआत देंगे.

आस्ट्रेलियाई मध्यक्रम पिछले मैच में नहीं चल पाया था तथा वार्नर, स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श आज के मैच में उसमें सुधार करना चाहेंगे.आस्ट्रेलियाई थिंक टैंक आरोन फिंच को टीम में शामिल कर सकता है जिन्हें ICC T20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज होने के बावजूद पिछले मैच में नहीं उतारा गया था.

बांग्लादेश भी पाकिस्तान के हाथों मिली शिकस्त को भुलाकर इस मैच में उतरेगा. बांग्लादेशी कप्तान मशरेफी मुर्तजा शाकिब अल हसन की आलराउंड क्षमता पर काफी निर्भर हैं जिन्होंने पिछले मैच में अर्धशतक लगाया था. सलामी बल्लेबाजी तमीम इकबाल भी अच्छी फार्म में है और टीम उम्मीद कर रही होगी कि उनके साथ पारी का आगाज करने वाले सौम्य सरकार भी अपना जलवा दिखाएंगे.मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -