साउथ-अफ्रीका दौरे का बहिस्कार करेगी ऑस्ट्रेलिया टीम
साउथ-अफ्रीका दौरे का बहिस्कार करेगी ऑस्ट्रेलिया टीम
Share:

आस्ट्रेलिया टीम आगामी साउथ अफ्रीका दौरे का बहिष्कार कर सकती है और इसकी वजह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और खिलाड़ियों के बीच वेतन को लेकर चल रहा विवाद माना जा रहा है. बताया जाता है की आस्ट्रेलिया टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए करार से सहमत नहीं है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से उनका करार 30 जून को ख़त्म हो गया है और नए करार से आस्ट्रेलिया टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से सहमत नहीं है.

अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और खिलाड़ियों के बीच विवाद जारी रहा तो शायद इस साल इंग्लैंड के साथ होने वाली एशेज सीरीज पर भी खतरा मंडरा सकता है और खिलाड़ियों के बीच करार को लेकर चल रहे विवाद में ऑस्ट्रेलिया के 200 खिलाड़ियों का भविष्य लटका हुआ है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि खिलाड़ियों का दौरे का बहिष्कार करने का फैसला अचंभित करने वाला है.

इसी बिच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक अधिकारी एलिस्टर निकोलसन ने कहा, "वह दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं और हकीकत यह है कि वह शुक्रवार तक बाहर नहीं जा सकते. खिलाड़ी शिविर में हिस्सा लेंगे और इसी बीच हम करार को लेकर कुछ न कुछ फैसला जरूर करेंगे." इन सब मतभेदों के बिच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कभी किसी पर खेलने को लेकर दवाब नहीं बनाया है और न ही बनाएगा.

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

वॉर्नर ने दी सीए को धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -