भारत की हार के बाद, कंगारुओं की बस पर हमला
भारत की हार के बाद, कंगारुओं की बस पर हमला
Share:

किसी भी खेल में हार और जीत होती ही रहती है, और ऐसे कई मौके आये है जब भारत की क्रिकेट में हार हुई है, कल भी कुछ ऐसा हुआ है जिसमे टीम इंडिया दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गई. लेकिन इस के बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी-20 सीरीज का कल दूसरा मैच गुवाहाटी में हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. लेकिन इस मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम होटल लौट रही थी तो उनकी बस पर पत्थर से हमला किया गया.

हालाँकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि जब ऑस्ट्रेलियाई टीम वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया. हालाँकि उस वक्त कोई भी उस साइड बैठा हुआ नहीं था. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

आपको बता दें कि 5 साल बाद ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को किसी टी-20 में हराया है. इस हमले की कई खिलाडियों ने निंदा की है पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इसको गैरजिम्मेदाराना हरकत बताया और माफ़ी मांगी. इससे पहले बांग्लादेश दौरे पर भी ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला हो चूका है.

IND VS AUS T20 LIVE: ऑस्ट्रेलिया पहुंची 100 के करीब

IND VS AUS T20 LIVE: नहीं टिक पाए भारतीय बल्लेबाज, ऑस्ट्रेलिया को दिया 119 रनों का लक्ष्य

IND VS AUS T20 LIVE: भारत को एक के बाद एक बड़े झटके

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -