भारत से टक्कर के लिए ऑस्ट्रेलिया ने शामिल किये तेज बॉलर
भारत से टक्कर के लिए ऑस्ट्रेलिया ने शामिल किये तेज बॉलर
Share:

सिडनी। भारतीय क्रिकेटरों से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तेज गेंदबाजों को शामिल किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के विरुद्ध होने वाले अपने प्रथम तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिये आज घोषित अपनी 13 सदस्यीय टीम में सर्वाधिक तेज गेंदबाजों को इसमें शामिल किया है. खबर है कि इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ने इस सूची में स्पिनर नाथन लियोन और आलराउंडर शेन वाटसन को शामिल नही किया है। इस मामले में बोलते हुए चयन सिमिति ने कहा है कि पर्थ, मेलबर्न और सिडनी की पिचें हमारे इन तेज गेंदबाजों के लिये बहुत ही ज्यादा सहायक सिद्ध होगी और इसलिए पांच मैचों की श्रृंखला के कम से कम पहले तीन मैचों में स्पिनर की आवश्यकता नही होगी.

ऑस्ट्रेलिया टीम ने इसमें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोएल पैरिस व एक और फ़ास्ट बॉलर स्कॉट बोलैंड जैसे दो नये चेहरे ऑस्ट्रेलियाई टीम से शामिल किये हैं। आपको बता दे कि पैरिस की खासियत गेंद को अच्छी तरह से स्विंग कराने की रही है। इस चयन की प्रक्रिया में केन रिचर्डसन ने भी अपनी वापसी की है. बता दे कि केन रिचर्डसन ने अपनी टीम के लिए आखिरी मैच को खेलते हुए 2014 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेला था.

शामिल किये गए मुख्य तेज बॉलर में मिशेल स्टार्क, नाथन कूल्टर नाइल और पीटर सिडल के चोटिल होने के कारण बोलैंड और पैरिस को टीम में सम्मिलित किया गया है. इस बाबत ऑस्ट्रेलिया चयन समिति के अध्यक्ष रोड मार्श ने अपने एक बयान में कहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किये गए मुख्य तेज बॉलर स्कॉट बोलैंड व जोएल पैरिस टीम में अपनी जगह बनाने के पुरे हकदार थे.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -