ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कहा, स्मिथ की ईमानदारी पर सवाल उठाना गलत है
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कहा, स्मिथ की ईमानदारी पर सवाल उठाना गलत है
Share:

कल बेंगलुरु में खेले दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ ने डीआरएस का फैसला लेने के लिये ड्रेसिंग रूम से मदद मांगी थी. वही अपने खिलाडी का बचाव करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मीडिया से कहा कि उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाना गलत है और भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान डीआरएस के विवादास्पद फैसले पर ड्रेसिंग रूम से मदद लेने के ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के फैसले में कोई गलत इरादा नहीं था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने कहना है कि सीए मजबूती से स्मिथ और बाकी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ खड़ा है. उनके बाद सदरलैंड ने कहा, मैं स्मिथ, ऑस्ट्रेलियाई टीम और ड्रेसिंग रूम की ईमानदारी पर सवाल उठाने वाले आरोपों को गलत मानता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि स्टीव असाधारण क्रिकेटर और इंसान है और कई उभरते हुए क्रिकेटरों का आदर्श है और हमें विश्वास है कि उसके कदम में कोई गलत इरादा नहीं था.

बता दे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्मिथ ने मीडिया से कहा था कि मेरे ट्राउज़र पर गेंद लगी थी और मैंने नान स्ट्राइकर छोर के बल्लेबाज की ओर देखा और फिर मैं पवेलियन की ओर मुड़ गया. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. ऐसा पहली बार हुआ है जब मेने बल्लेबाजी करते हुए अपने खिलाड़ियों की ओर देखा, यह सब घबराहट में हुआ.  

अचानक माही की कार के सामने आकर कहा- धोनी I Love You

अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर विराट ने बताई अपनी जिंदगी में अनुष्‍का की अहमियत

डीआरएस को लेकर बोले विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -