जिसे महिला बनाने वाली थी क्रिसमस ट्री उसमे लिपटा था 10 फीट लंबा सांप और फिर...
जिसे महिला बनाने वाली थी क्रिसमस ट्री उसमे लिपटा था 10 फीट लंबा सांप और फिर...
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दिसंबर के महीने में क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाता है और इसे आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में पूरी दुनिया में इस समय इस त्यौहार की तैयारियां चल रहीं हैं और सभी इसी की तैयारियों में लगे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में इसी से जुडी एक खबर आई है ऑस्ट्रेलिया से.

 

जी दरअसल यहां एक महिला के घर में उसके पाइन के पौधे से 10 फीट लंबा सांप लिपटा हुआ नजर आया है और इस बारे में एक युवक ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है. जी हाँ, हाल ही में Jen King नाम के शख्स ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर की और उन्होंने बताया कि Leanne Chapman यूके से ऑस्ट्रेलिया आई हैं. उन्होंने लिखा है, ''यह यहां उनका पहला क्रिसमस है। उन्हें अपने घर में इस पेड़ के साथ एक पाइथन सांप दिखा। सच में यह यहां तो नॉर्मल नहीं है.'' आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वालों के लिए यह सांप तो नॉर्मल है क्योंकि वहां आए दिन ऐसी घटना हो जाती है.

आप सभी को जानकारी के लिए यह भी बता दें कि वहां सापों की कई तरह की प्रजातियां पाई जाती हैं और इस मामले में महिला को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन यह वाकई में हैरान करने वाली है और यह कहा जा सकता है कि उस महिला को अपना ऑस्ट्रेलिया में पहला क्रिसमस तो याद रहने वाला है.

Christmas 2019: क्रिसमस पर करें हाउस पार्टी, अपनाये यह टिप्स

हॉलीवुड अभीनेत्री किम ने किया क्रिसमस डेकोरेशन, फैंस ने किया ट्रोल

क्रिसमस ट्री के बिना अधूरा होता है सेलिब्रेशन, जानिए वृक्ष का महत्व और रोचक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -