ऑडी ने भारत में अपनी कारों के दाम 10 लाख  तक घटाए
ऑडी ने भारत में अपनी कारों के दाम 10 लाख तक घटाए
Share:

नई दिल्‍ लीः जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने भारत में अपनी कारों के दामों में 10 लाख रुपए तक की कटौती करने की घोषणा की है जो 30 जून तक लागू रहेगी. ऑडी के शौकीनों के लिए इस कटौती का लाभ लेने के लिए सुनहरा मौका है. बता दें कि कंपनी ए3 सेडान से लेकर ए8 प्रीमियम सेडान जैसी लग्‍जरी कारों की बिक्री करती है. स्थानीय बाजार में इनकी कीमत 30 लाख रुपए -1.15 करोड़ रुपए के बीच है.

इस बारे में ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसानी ने कहा कि यह बाजार के रुझान के हिसाब से  हम नई कारों पर भी अपने ग्राहकों को छूट देना चाहते हैं. मिली जानकारी के अनुसार भारत में बेचीं जाने वाली ऑडी कारों की कीमत में 50 हजार से लेकर 1.5 लाख रुपए तक की कटौती की जाएगी. ये छूट एंट्री लेवल ए3 सेडान के लिए होगी. वहीं, कंपनी ए8 सेडान पर 10 लाख रुपए तक छूट मिलेगी.

आपको बता दें कि कार बाजार में ऑडी की तरह ही ऑटोमेकर बी.एम.डब्‍लू. भी एक्‍स–शोरूम प्राइस पर 12 फीसदी की छूट दे रही है. ये जी.एस.टी लाभ के तहत दी जा रही है. हालांकि यह मॉडल के हिसाब से अलग हो सकती है.इसमें अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं. इसके पूर्व जर्मनी की लग्‍जरी कार कंपनी मर्सडीज बेंज ने भी भारत में बने वाहनों की कीमतों में 7 लाख रुपए तक की कटौती की घोषणा की है.

यह भी देखें

अमेरिकी भविष्यवक्ता टोनी ने कहा आगामी 5 साल में पेट्रोल 30 रुपए लीटर बिकेगा

दिल्ली में बस ने रिक्शा और ऑटो को कुचला, दो की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -