लॉन्चिंग से पहले ही सामने आए ऑडी के शानदार फीचर्स
लॉन्चिंग से पहले ही सामने आए ऑडी के शानदार फीचर्स
Share:

जर्मन लग्जरी कार ब्रांड ऑडी ने कुछ ही दिनों में अपने स्काईस्फीयर कॉन्सेप्ट को फिर से छेड़ा है। लग्जरी कार मार्की 10 अगस्त को अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले टीज़र छवियों का खुलासा करके उत्साह को बढ़ा रही है। इससे पहले, ऑटोमेकर ने स्काईस्फीयर अवधारणा के सामने और पीछे के प्रोफाइल को समग्र आकार के साथ प्रदर्शित किया था। अब, ऑटोमेकर ने कॉन्सेप्ट कार के व्हील डिज़ाइन को छेड़ा है।

लेटेस्ट टीजर में अपकमिंग कॉन्सेप्ट के फ्रंट और रियर फेसिया को अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है। नया टीज़र कार की सावधानीपूर्वक डिज़ाइन की गई लाइटिंग, फ्रंट और रियर प्रोफाइल, लाल ऑडी ब्रांड लोगो आदि को दिखाता है। ऑडी स्काईस्फीयर अवधारणा का दावा एक इलेक्ट्रिक वाहन को जन्म देने के लिए किया जाता है। लंबी नाक वाला भाग लगभग खाली होगा। सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह होगी। कार ब्रांड का दावा है कि उसने स्काईस्फीयर अवधारणा को डिजाइन करने के लिए हॉर्च 853ए से प्रभावित किया है। हालांकि, कॉन्सेप्ट कार की तुलना में वास्तविक प्रोडक्शन मॉडल अलग होगा। प्रौद्योगिकियों की बात करें तो, कार निश्चित रूप से स्वायत्त ड्राइविंग तकनीक के साथ आएगी।

ऑडी ने दो अन्य कॉन्सेप्ट कारों- ग्रैंड स्फेयर और अर्बन स्फीयर को भी टीज किया है। ये तीनों ऑडी की भविष्य की इलेक्ट्रिक वाहन रणनीति में अहम भूमिका निभाएंगे। जैसा कि ओईएम का दावा है, इसका उद्देश्य गतिशीलता को फिर से बनाना है जैसा कि हम आज इन कॉन्सेप्ट कारों के माध्यम से जानते हैं। ऑडी सितंबर में म्यूनिख में आईएए शो में ग्रैंड स्फेयर को इलेक्ट्रिक जीटी के रूप में पेश करेगी। दूसरी ओर शहरी क्षेत्र 2022 में आएगा। यह एक एसयूवी को जन्म दे सकता है।

कोरोना को लेकर घिरी केरल सरकार, नए नियमों के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका

जमात-ए-इस्लामी पर NIA की छापेमारी से भड़की महबूबा मुफ़्ती, केंद्र सरकार को सुनाई खरी-खोटी

10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए भारतीय वायुसेना में नौकरी का सुनहरा मौका, इस तरह करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -