ऑडी ने इस लग्जरी कार की बुकिंग की प्रारंभ
ऑडी ने इस लग्जरी कार की बुकिंग की प्रारंभ
Share:

दुनिया की जानी मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi ने आज अपनी Audi RS7 स्पोर्टबैक की बुकिंग शुरू कर दी है. दूसरी जनरेशन Audi RS7 स्पोर्टबैक की परफॉर्मेेंस और क्षमता पहले से बेहतर है. इस परफॉर्मेंस मॉडल की डिलीवरी अगस्त 2020 से शुरू होगी. चौड़ी बॉडी और 5-सीटर इस कार को 10 लाख रुपये की आरंभिक कीमत पर बुक कर सकते हैं.

इस राज्य की सरकार ने मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता में किया बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Audi RS7 स्पोर्टबैक में एक्सक्लसिविटी, कस्टमाइजेशन और पर्सनलाइजेशन  विशेषताएं दी जाएंगी. इच्छुक ग्राहक चाहें तो आराम से घर बैठे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन Audi RS7 को स्पोर्टबैक को बुक कर सकते हैं या फिर अपनी नजदीकी Audi इंडिया के डीलरशिप पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. देश भर में Audi India के डीलरशिप्स के जरिए ग्राहक पर्सनलाइजेशन और कस्टमाइजेशन के तौर पर भी गाड़ी खरीद सकेंगे.बता दे कि Audi India के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "हम आज से भारत में बहुप्रतीक्षित Audi RS7 स्पोर्टबैक की बुकिंग शुरू कर रहे हैं.. यह दूसरी जनरेशन कार अपने मूल पूर्ववर्ती मॉडल के आधार पर बनी है जो इस परफॉर्मेंस कार के भारतीय खरीदारों के बीच काफी पसंद की गई है. Audi RS7 स्पोर्टबैक में कंपनी ने 4.0 लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 600 हॉर्स पावर देता है, जिसकी वजह से यह कार महज 3.6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है. हम अपने ग्राहकों को Audi RS7 स्पोर्टबैक का अनुभव दिलाने के लिए बेताब हैं."

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

अगर पावर और स्पेसिफिकेशन की बता करें तो V8 ट्विन-टर्बो, 4.0 लीटर TFSI क्वाट्रो इंजन दिया है जो 600 hp की पावर और 800 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Audi RS7 स्पोर्टबैक को कंपनी CBU रूट के जरिए इंपोर्ट करेगी. वही, ढिल्लों ने आगे कहा, "ग्राहक पुरी तरह सैनिटाइज्ड Audi डीलरशिप्स में आने के अलावा हमारी आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑगमेंटेड रियलिटी में कार का अनुभव ले सकते हैं. ऑगमेंटेड रियलिटी और 360 डिग्री प्रोडक्ट विजुअलाइजर के जरिए ग्राहक Audi RS7 स्पोर्टबैक को भीतर और बाहर से देख सकते हैं, जो कि एक्सक्लूसिविटी और कस्टमाइलजेशन का बहुत स्कोप पेश करते हैं." 

अपने 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है ये कंपनी

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -