ऑकलैंड टेस्ट: 58 रन पर सिमटी इंग्लैंड
ऑकलैंड टेस्ट: 58 रन पर सिमटी इंग्लैंड
Share:

ऑकलैंड: वनडे श्रृंखला में न्यूज़ीलैंड को 3-2 से हराने के बाद इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ऑकलैंड में खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन इंग्लिश टीम कीवी गेंदबाज़ों के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. टॉस हारकर बल्लेबाज़ी करने के लिए आई इंग्लिश टीम पहली पारी में अपने छठे सबसे कम टेस्ट स्कोर(58 रन) पर ऑल-आउट होकर पवेलियन लौट गई.  

ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी की घातक गेंदबाज़ी का आलम यह था कि इंग्लैंड के 5 बल्लेबाज़ तो खता भी नहीं खोल सके और शुन्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. इनमें कप्तान जो रुट के अलावा आल राउंडर बेन स्टोक्स, जॉनी बैरस्टोव , मोईन अली और स्टुअर्ट ब्रॉड शामिल हैं. इंग्लैंड के कुल 58 रनों में से 33 रन, 9वें क्रम के बल्लेबाज़ क्रैग ओवरटन ने बनाए. उनके अलावा केवल एक ही बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा छू सका और वो रहे सलामी बल्लेबाज़ स्टोनमैन जिन्होंने 11 रन बनाए. 

ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने कुल 20.4 ओवरों में इंग्लैंड को वापस पवेलियन पहुंचा दिया. ट्रेंट बोल्ट ने 10.4 ओवरों में 32 रन देकर 6 विकेट झटके, वहीं साउदी ने 10 ओवर में 25 रन देकर 4 बल्लेबाज़ों को शिकार बनाया. ताज़ा समाचार मिलने तक न्यूज़ीलैंड की टीम 2 विकेट खोकर 123 रन बना चुकी है. केन विलियम्सन 68 और रॉस टेलर 20 रन बनाकर खेल रहे हैं. आज मैच का पहला ही दिन है अगर न्यूज़ीलैंड बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हो जाता है तो इंग्लैंड पर पारी की हार का खतरा मंडराने लगेगा. 

महिला आईपीएल के बारे में बोलीं मिताली राज

इंग्लैंड ओपन के सेमीफाइनल में पीवी सिंधू

कौन लेगा इंग्लैंड दौरे पर अश्विन की जगह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -