बीच सड़क पर संध्या का सिर कलम करने की कोशिश, फारूक की तलाश में जुटी पुलिस

कोच्ची: केरल के कोच्चि में एक प्रवासी महिला पर धारदार हथियार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। संध्या नाम की पीड़िता मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली बताई जा रही है, जो रोज़गार की तलाश में केरल आई थी। वहीं, हमलावर का नाम फारुख बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर और पीड़ित पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर के फरार आरोपित फारूक की खोज शुरू कर दी है। पीड़िता का उपचार अस्पताल में चल रहा है। घटना शनिवार (3 दिसम्बर) की बताई जा रही है।

 

ख़बरों के अनुसार, पीड़िता ब्यूटी पार्लर में काम करती है। यह हमला उस समय हुआ जब, पीड़िता कलूर इलाके में आज़ाद रोड पर अपने एक परिचित के साथ टहल रही थी। इसी बीच बाइक से आए फारुख ने पीड़िता पर चाक़ू से हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार, हमले से पहले कुछ देर तक फारुख और संध्या में कहासुनी हो गई थी। बताया जा रहा है कि फारुख संध्या की सर कलम करना चाह रहा था, मगर मौके पर मौजूद एक तीसरे शख्स ने बीच बचाव किया। इस बचाव में संध्या के दोस्त को भी हाथ में जख्म हो गया है। हमले के बाद फारुख बाइक लेकर भाग निकला। इस दौरान उसने हमले में इस्तेमाल चाकू घटनास्थल पर ही छोड़ दिया। आस-पास मौजूद लोगों ने जख्मी संध्या को स्थानीय अस्पताल में एडमिट करवाया। वहाँ से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस के पीड़िता का बयान दर्ज करने का प्रयास किया, मगर बहुत चोट लगने के चलते ये सम्भव नहीं हो सका। इस दौरान महिला के साथ मौजूद उसके दोस्त के बयान रिकॉर्ड कर लिए गए हैं।

पुलिस ने बताया है कि हमलावर और पीड़िता पहले से परिचित हैं। इन दोनों के रिश्तों में कुछ खटास आई, जिसके बाद फारुख ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि फारुख को संध्या के किसी और युवक के साथ रिश्तों का संदेह था। फारुख मूल रूप से उत्तराखंड का निवासी है। वह कोच्चि में एक सैलून में नौकरी करता था। उसके दोस्त ने बताया कि बीते कुछ समय से फारुख तनाव में था।

बिहार: प्रेमी की हत्या से आहत प्रेमिका ने लगाई फांसी

चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोगों पर केस दर्ज

पति की मौत के बाद पहले बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर बेटे का कर दिया ऐसा हाल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -