बिहार: प्रेमी की हत्या से आहत प्रेमिका ने लगाई फांसी

पटना: बिहार के बेतिया में 22 वर्षीय एक लड़की का शव उसी के घर में फंदे से झूलता हुआ पाया गया है। बताया जा रहा है मृतका सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की प्रेमिका थी, जिनकी शुक्रवार की रात को हत्या कर दी गई थी। अपने प्रेमी की जघन्य हत्या की घटना को युवती बर्दाश्त नहीं कर और खुदकुशी कर ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। साथ ही राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है।

मृत युवती की शिनाख्त स्मृति कुमारी 22 वर्ष, के रूप में हुई है। वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक स्थित अपने घर में रहती थी।  नरकटियागंज DSP कुंदन कुमार ने जानकारी दी है कि शनिवार की रात स्मृति का गले में फंदा डालकर झूलता शव घर से बरामद किया गया है। प्रथमदृष्टया यह ख़ुदकुशी का मामला लगता है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया GMCH भेज दिया गया है।  

मामले की हर संभव ऐंगल से गहन जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, राजेश और स्मृति 7 वर्षों से एक दूसरे को जानते थे।  दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।  प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव की हत्या से बेहद विचलित थी। शुक्रवार की रात राजेश की हत्या के सदमे से आहत स्मृति ने शनिवार की रात ख़ुदकुशी कर ली।

चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोगों पर केस दर्ज

कोलकाता: प्रतिबंध के बाद भी चल रहा था हुक्का बार, कैफे मैनेजर हुआ गिरफ्तार

शिक्षिका से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -