यूपी बीजेपी के नेता पर अज्ञात हमलावरों ने एके-47 से किया हमला
यूपी बीजेपी के नेता पर अज्ञात हमलावरों ने एके-47 से किया हमला
Share:

गाजियाबाद : गुरुवार की शाम गाजियाबाद के मुरादनगर में उतर प्रदेश बीजेपी के नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात हमलावरों ने एके-47 राइफल से हमला कर दिया। इस हमले में तेवतिया सहित कुल 6 लोग घायल हो गए। तेवतिया को गृह मंत्री राजनाथ सिंह का करीबी माना जाता है। हमलावरों ने रावली मार्ग पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए करीब 100 राउंड गोलियां चलाई, इसमें तेवतिया बच तो गए, लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्हें नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूपी में होने वाले चुनाव को देखते हुए तेवतिया पर हुआ हमला राजनीतिक रंग में भंग डाल सकता है। हमलावर और पुलिस आमने-सामने भी हुए, लेकिन वो भाग निकलने में सफल रहे। घटना की खबर मिलते ही मेरठ जोन के आईजी समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हमले के दौरान तेवतिया अपनी स्कॉर्पियो में सवार थे। करीबन 22 राउंड गोलियां तो केवल शीशे पर चलाई गई है और 5 गोली गाड़ी की बोनट पर लगे है।

हमलावर फॉर्च्यूनर कार में सवार थे। पहले उन्होने तेवतिया के कार को ओवरटेक किया और फिर गोलियां बरसाना शुरु कर दिया। बाद में मिली खबरों के अनुसार, हमलावरों ने बाद में कार को छोड़ दिया और ऑटो में सवार होकर फरार हो गए। जब ऑटो की चेकिंग होने लगी तो पुलिस का सामना हमलावर से हुआ तो, लेकिन वो वहां भी फायरिंग करके भाग निकले। इश दौरान किसी पुलिस वाले को गोली नहीं लगी।

तेवतिया का हालचाल जानने राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह और मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा भी पहुंचे। मेरठ जोन के आईजी ने बताया कि तेवतिया पर अज्ञात बदमाशों ने शाम 7.20 बजे हमला किया। जिसमें तेवतिया समेत छह लोग घायल हुए। साल 2012 में मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से तेवतिया विधानसभा चुनाव लड़ चुके है। तब वो 5000 वोटों से हार गए थे। अब आगामी चुनाव की तैयारियों के लिए वो गाजियाबाद जा रहे थे।

कलेजे पर हाथ रखकर पूछो कि क्या वाकई दलितों का उत्पीड़न हो रहा है ?

सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार बन्दुक लेकर आरोपी फरार : दाउचौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -