ATS ने पकड़े आईएसआई के लिए काम करने वाले 11 लोग
ATS ने पकड़े आईएसआई के लिए काम करने वाले 11 लोग
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश एंटीटेररिस्ट स्क्वाड द्वारा मध्यप्रदेश से आईएसआई के लिए काम करने वाले कुछ लोग पकड़े गए हैं। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग भारतीय सेना की महत्वपूर्ण जानकारी लीक कर पाकिस्तान भेजा करते थे। इस मामले में करीब 11 एजेंट पकड़े गए हैं। इन में से एक तो भाजपा नेता का भाई ही है।

अब इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में एंटीटेररिस्ट स्क्वाड के प्रमुख संजीव शमी का कहना था कि ग्वालियर से 5, भोपाल से 3, जबलपुर से 2 और सतना से 1 व्यक्ति को पकड़ा गया है। पकड़े गए लोगों में बलराम और जितेंद्र ठाकुर भी शामिल हैं। दरअसल बलराम पाकिस्तान से मिलने वाले रूपए कश्मीर क्षेत्र में आतंकियों तक पहुंचाया करता था।

लोगों द्वारा इंटरनेट काॅल को सेल्यूलर नेटवर्क मेें बदलकर अन्य देशों में मौजूद आकाओं तक पहुंचाने के काम किए जाते थे। मिली जानकारी के अनुसार बलराम के खाते में बाहर से पैसा जमा हो जाता था। बलराम लाॅटरी के नाम पर लोगों को ठगता था। जबकि जितेंद्र ठाकुर ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की पार्षद वंदना सतीश यादव का संबंधी है। जितेंद्र ठाकुर और कुश पंडित दोनों ही अवैधरूप से काॅल सेंअर को संचालित करते थे।

यह  भी पढ़ें 

सऊदी अरब ने 39 हजार पाकिस्तानियों को देश निकाला दिया

पाकिस्तान में इन 4 प्रमुख वजह से 'रईस' हुई बैन.....

आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान के प्रतिनिधि, रूस में होगी बैठक

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -