MNS ने रूकवाया आतिफ असलम का कार्यक्रम

मुंबई : राज ठाकरे के नेतृत्व वाले दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा रेडियो मिर्ची पर पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम कार्यक्रम प्रसारित करवाने पर उसका विरोध किया गया। कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम को रूकवाया। इसी के साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट इकाई ने अपनी धमकी के अनुसार कार्य करना प्रारंभ कर दिया है। गौरतबल है कि एमएनएस की इस इकाई के अमेय खोपकर ने चेतावनी दी थी कि पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़कर चले जाऐं नहीं तो उनके कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा।

आज पाकिस्तान के लोकप्रिय गायक आतिफ असलम का इंटरव्यू लिया जा रहा था। ऐसे में मनसे कार्यकर्ता रेडियो मिर्ची के स्टूडियो पहुंचे और वहां उन्होंने विरोध किया। विरोध के बाद आतिफ असलम का इंटरव्यू रद्द कर दिया गया। गौरतलब है कि एमएनएस की चित्रपट इकाई ने चेतावनी दी थी कि वे पाकिस्तान के कालाकारों को भारत में काम नहीं करने देंगे और 48 घंटे में इन कालाकारों को देश छोड़ना होगा।

अमेय ने कहा कि जी नेटवर्क ने अपने चैनल पर पाकिस्तानी कलाकरों से संबंधित शो को बंद करने का निर्णय लिया है। उनके इस निर्णय का स्वागत है। उन्होंने चेतावनी दी कि मुंबई में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को कार्य करने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई पाकिस्तानी कलाकार देश में काम कर रहा है तो वह 48 घंटे में देश छोड़ दे। यदि वे नहीं माने तो फिर जहां भी शूटिंग हो रही होग वहां उनके साथ अप्रिय घटना हो सकती है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -