अतनु दास ने राष्ट्रीय खेलों में हासिल की जीत

ओलंपियन तीरंदाज अतनु दास ने गुरूवार को यहां राष्ट्रीय खेलों में पुरूष व्यक्तिगत रिकर्व स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतकर तोक्यो ओलंपिक में मिली निराशा को पीछे छोड़ चुके है। तोक्यो में मिली निराशा के उपरांत अतनु छुट्टियों पर चले गए और पत्नी दीपिका कुमारी से परिवार बढ़ाने के बारे में बात की ताकि जीवन में तीरंदाजी से इतर भी हो चुके है। पश्चिम बंगाल के इस तीरंदाज ने अपनी ट्रेनिंग में परिवर्तन किया जिसका फायदा उन्हें यहां मिला। उन्होंने फाइनल में सेना के गुरचरण बेसरा को 6-4 से हराकर पहला स्थान अपने नाम कर लिया है। 

हरियाणा ने बाकी गोल्ड मेडल अपनी झोली में डाले और रिकर्व स्पर्धा में दबदबा बनाया जिसमें पुरूष और महिला टीम, महिला व्यक्तिगत और मिश्रित युगल स्पर्धा में पहला स्थान शामिल रहा। हरियाणा की महिला टीम ने शूटआउट में झारखंड को मात दी जबकि पुरूष टीम को फाइनल में सेना से वॉकओवर भी मिल गया है।

संगीता ने झारखंड की अनिष्का कुमारी सिंह को व्यक्तिगत फाइनल में हराकर रिकर्व स्पर्धा में स्वर्ण पदक से खाता खोल दिया। आकाश और भजन कौर की मिश्रित युगल जोड़ी ने फिर महाराष्ट्र के गौरव लांबे और चारूता कमालापुर की जोड़ी को शूटआउट में हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। 

यूथ क्लब द्वारा दौड़ प्रतियोगिता हुई आयोजित, इन खिलाड़ियों ने मारी बाजी

आकर्षी कश्यप ने नेशनल गेम्स में जीता गोल्ड, इस राज्य से था कड़ा मुकालबा

लखनऊ ODI: भरत ने जीता टॉस, अफ्रीका की पहली बैटिंग, 40-40 ओवर का होगा मैच

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -