Vajpayee health LIVE updates: सोशल मीडिया पर मांगी जा रहीं हैं दुआएं
Vajpayee health LIVE updates: सोशल मीडिया पर मांगी जा रहीं हैं दुआएं
Share:

नई दिल्ली:  काफी लम्बे समय एम्स में भर्ती चल रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बीती रात यानी बुधवार को काफी ज्यादा बिगड़ गई और इस वजह से उन्हें बीते तीन दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है. बुधवार को उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने की वजह से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी सेहत की जानकारी लेने पहुंचे थे. फिलहाल उनकी एक मेडिकल बुलेटिन आने वाली है जिसे कुछ ही देर में किए जाने की बात की जा रही है.

राजनीति के अजातशत्रु अटल बिहारी वाजपेयी ऐसे बने तीसरी बार सफल प्रधानमंत्री

इस समय ट्वीटर पर लगातार अटल बिहारी वाजपेयी की सलामती की दुआएं मांगी जा रहीं हैं. ट्वीटर पर लगातार ट्वीट्स किए जा रहे है कि अटल बिहारी वाजपेयी की हालत में सुधार हो जाए और वह ठीक हो जाए. वहीं बहुत से ऐसे भी लोग हैं जिनका यह मानना है कि अटल बिहारी वाजपेयी की मौत बीती रात यानी बुधवार को ही हो चुकी है लेकिन सरकारी सूत्रों के द्वारा उसे छुपाया जा रहा है. ट्वीटर पर इस समय अटल बिहारी वाजपेयी की सलामती को लेकर उन्हें याद किया जा रहा है, उनकी तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है, उनके पुराने भाषण को भी शेयर कर रहे है.

vajpayee Health Updates: आखिर क्यों छुपाई जा रही है वाजपेयी की मौत

आपको बता दें कि बीते 9 सप्ताह से उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है और उन्हें बहुत समय से सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. नरेंद्र मोदी के बाद आज उनसे अमित शाह मिलने पहुंचे है और इसके पहले वह 11 अगस्त को भी उनसे मिलने एम्स गए थे. अटल बिहारी को 'लाइफ सपोर्ट सिस्टम' के द्वारा अभी तक बचाए रखा है. फिलहाल उनके सभी प्रशंसक उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे है और मंदिरों में प्रार्थना भी कर रहे है, लेकिन एम्स के डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है.

खबरें और भी.

5 स्वतंत्रता दिवस पर 383 मिनिट बोले पीएम मोदी

न गोली से न गाली से, हम गले लगा कर निकालेंगे हल : कश्मीर समस्या पर बोले नरेंद्र मोदी

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -