असूस के स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट
असूस के स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट
Share:

असूस के ZenFone Max Pro M1 को फर्मवेयर ओवर द एयर अपडेट मिला है. असूस ने ZenFone Max Pro M1 को हाल ही में लॉन्च किया है. इस अपडेट के साथ ही अब यूजर्स को फोन में एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन सिम कार्ड के लिए वीओएलटीई सपोर्ट मिल गया है. अपडेट के बाद फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फ्रंट कैमरे और बेहतर हो जाएगा. 


फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन  ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर चलता है. कंपनी ने फोन के दो वेरिएंट पेश किये हुए हैं. 3 जीबी रैम वाला वेरिएंट 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन का 4 जीबी रैम  वेरिएंट 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले है.  फोन में ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड दिया गया है. 

यूजर्स फोन से जुड़ी अपडेट में बारे में फोन की सेटिंग्स में जाकर सिस्टम अपडेट जांच सके हैं. इस अपडेट के साथ अब फोन में अपडेट लेटेस्ट गूगल एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आएगा. असूस के इस फोन में रियर पर दो कैमरे दिए गए हैं. फोन में परराइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है. दूसरा कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है.

LG Q7 और LG Q7+ दक्षिण कोरियाई बाजार में उपलब्ध, जनिए कीमत

हुवावे पी 20 सीरीज़ फोन की बिक्री बढ़ी

जानिए कौन सी नई तकनीक उपयोग होगी इस विश्वकप में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -