हुवावे पी 20 सीरीज़ फोन की बिक्री बढ़ी

हुवावे पी 20 सीरीज़ फोन की बिक्री बढ़ी

हुवावे पी 20 लॉन्च होने के बाद से ही स्मार्टफोन बाजार में पसंद किया जा रहा है. हुवावे पी 20 सीरीज़ के खास फीचर्स को लोग पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज़ के तहत कंपनी ने तीन फोन पेश किये हैं. इनमें Huawei P20,  Huawei P20 Pro और  Huawei P20 Lite को पेश किया है. कंपनी ने अब तक इस सीरीज़ के  60 लाख यूनिट दुनियाभर में बेच दिए हैं.  

 

Huawei P20 प्रो, Huawei P20 लाइट फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर हुवावे हाइ सिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट का उपयोग किया गया है. फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.1 पर चलता है. फोन के एक खास फीचर में शामिल है फेस अनलॉक फीचर. फोन में यूजर्स को गूगल एआरकोर के लिए सपोर्ट भी दिया गया है.


कंपनी ने भारत में  P20 Lite और P20 Pro को अप्रैल माह में पेश किया था.  Huawei P20 Lite को ग्राहक 19,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.  P20 Pro  को 64,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. इन स्मार्टफोन को ग्राहक एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया से खरीदे सकते हैं. 

एसीटी फाइबरनेट यूजर्स को दे रही है 150Mbps की स्पीड से डाटा

काफी स्टाइलिश होने वाला है LG Stylo 4

ओप्पो का नया फोन फुल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App