जानिए भारत में कब लॉन्च होगा asus का यह दमदार स्मार्टफोन

जानिए भारत में कब लॉन्च होगा asus का यह दमदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली : शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी asus बाजार में जल्द ही एक नया फ़ोन उतार सकती हैं. इस फ़ोन का नाम जेनफोन 5Z बताया जा रहा हैं. प्राप्त खबरों की माने तो यह स्मार्टफोन भारत में जून के अंत तक या जुलाई की शुरुआत में लॉन्च कर सकती हैं. बता दे कि यह फ़ोन विदेशी बाजार में फरवरी 2018 में एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया गया हैं. यूरोप में इसे हाल ही में उपलब्ध कराया हैं. इसके कीमत 39,879 रुपए बताई जा रही हैं. 

इस फ़ोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसकी डिस्प्ले का अकार 6.2 इंच होने की संभावना हैं. जबकि इसका रिजोल्यूशन 1080 x 2246 पिक्सल्स है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वैरियंट के साथ पेश कर सकती हैं. जिसमे क्रमश: 6GB/8GB रैम व 128GB/256GB इंटर्नल स्टोरेज होने की सुविधा उपलब्ध हैं. बता दे कि asus जेनफोन 5Z में फिंगरप्रिंट सेंसर भी रहेगा. लेकिन यह फ़ोन के बाइक साइड पर दिया जाएगा. 

कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0 और NFC जैसे फीचर्स उपलब्ध रहेंगे. इस फ़ोन की बैटरी क्षमता 3300mAh है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद रहेगा. इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स होंगे. वहीं,  सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा हैं. 

वीडियो: मिनटों में फ़ास्ट करें अपने स्लो स्मार्टफोन की स्पीड

एसीटी फाइबरनेट यूजर्स को दे रही है 150Mbps की स्पीड से डाटा

काफी स्टाइलिश होने वाला है LG Stylo 4

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App