अगले महीने मार्केट में दस्तक देगा ASUS ROG Phone 3, कंपनी ने दी जानकारी
अगले महीने मार्केट में दस्तक देगा ASUS ROG Phone 3, कंपनी ने दी जानकारी
Share:

गेमिंग स्मार्टफोन के लिए फेमस कंपनी Asus ने अपने एक और गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 3 को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में प्रोमो टीज कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च की एग्जेक्ट डेट अभी साझा नहीं की है, लेकिन इतना तय है कि इसे अगले महीने लॉन्च कर दिया जाएगा. Asus के इस गेमिंग स्मार्टफोन को कुछ वक्त पहले सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर भी स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन का मुकाबला OnePlus 8 Pro, Black Shark 3, Motorola Edge+, OPPO Find X2 Pro जैसे स्मार्टफोन्स से होगा.

 Asus ROG सीरीज के बारे में आपको बता दें कि इसे रिपब्लिक ऑफ गेमर्स सीरीज के तहत लॉन्च किया जाता है. गेमिंग स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स और पर्सनल पीसी भी इस सीरीज के तहत कंपनी लॉन्च करती है. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स और कम्प्युटर्स को बेहतर हार्डवेयर कॉन्फिग्यूरेशन के साथ लॉन्च किए जाते हैं, क्योंकि गेमिंग के लिए एक हाई स्पीड प्रोसेसर और कूलिंग इंजन की ज्यादा जरूरत होती है. साथ ही, डिस्प्ले और ग्राफिक्स फीचर भी साधारण स्मार्टफोन्स या पीसी से अच्छा होना चाहिए. 

बता दें की कंपनी ने अपने इस अगले गेमिंग स्मार्टफोन के किसी फीचर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. इस स्मार्टफोन को अपने पिछले मॉडल की तरह ही दमदार फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. लेकिन अभी ऐसा कंपनी की तरफ से कुछ पता नहीं चला है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ आ सकता है. पिछले साल लॉन्च हुए ASUS ROG Phone 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का उपयोग किया गया था. इस बार कंपनी 144Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल कर सकती है. फोन को 8GB/12GB RAM ऑप्शन्स के साथ पेश किया जा सकता है.

ASUS समेत इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2000 की बढ़ोतरी

Poco X2 की कीमत में फिर हुआ बदलाव

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 8 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -