ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 8 Pro
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 8 Pro
Share:

OnePlus 8 Pro भारतीय बाजार में एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी. यूजर्स इस सेल में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए हिस्सा ले सकते हैं. इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले के सा​थ​ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. साथ ही इसमें Warp Charge 30T और Warp Charge 30 वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ 4,510mAh की बैटरी दी गई है. 

OnePlus 8 Pro की कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स: OnePlus 8 Pro के 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 54,999 रुपये है, जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन ग्लेशियल ग्रीन, ओनिक्स ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी. आप कंपनी की वेबसाइट और Amazon के जरिए फोन को खरीद सकेंगे. जहां फोन के साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे. फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्डधारक फोन पर 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी गई है. 

OnePlus 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: OnePlus 8 Pro में 1440 x 3168 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का क्यूएचडी+ Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है जो कि व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट से लैस और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. 

फोटोग्राफी के लिए OnePlus 8 Pro क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का टेलिफोटो लेंस, 48MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5MP का तीसरा सेंसर दिया गया है. फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,510mAh की बैटरी दी गई है जो कि Warp Charge 30T और Warp Charge 30 वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ आती है. 

लॉन्च के 10 दिन बाद ही ब्राजील में बंद हुई WhatsApp Payment सर्विस

कोरोना वायरस की आड़ में हैकर्स ने बनाया लोगों को निशाना

आईफोन यूजर्स को मिलेगा अब कार-की फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -