आपको रास्ते में दिख जाए यह दृश्य तो जल्द होने वाली है आपकी शादी
आपको रास्ते में दिख जाए यह दृश्य तो जल्द होने वाली है आपकी शादी
Share:

दुनियाभर में आजकल सच्चा प्यार मिलना बहुत मुश्किल हो गया है ऐसे में कहा जाता हैं कि ज्योतिष के अनुसार सच्चा प्यार मिलने से पहले भगवान कुछ खास संकेत देते है. जी हाँ, भगवान आपकी शादी या आपके सच्चे प्यार के मिलने के पहले आपको कुछ संकेत देते हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

1. कहा जाता हैं और ज्योतिषों की माने तो आपको कही भी रास्ते में नाग और नागिन का जोड़ा साथ में दिख जाए तो ये सच्चा प्यार मिलने का बहुत बड़ा संकेत है. जी हाँ, कहते हैं नाग भगवान शिव को प्रिय है और भगवान शिव नाग के द्वारा आपको ये संकेत देने की कोशिश कर रहे हैं कि आपको सच्चा प्यार मिलने वाला हैं या आपकी शादी होने वाली हैं.  


2. यह भी कहा जाता हैं और मान्यता हैं कि आप कही जा रहे है और रास्ते में कोई पक्षी प्रेम मिलाप करते हुए दिख जाए तो समझ लीजिए आपके जीवन में भी सच्चा प्यार दस्तक देने वाला है. कुछ दिनों में आपकी उस से मुलाकात हो सकती है और या फिर आपके लिए कोई अच्छा रिश्ता आने वाला हैं.


3. कहते हैं जब आप मंदिर में भगवान को फूल चढ़ाते है और वो फूल आपके सामने ही नीचे गिर जाता है तो समझ लीजिए भगवान आप पर प्रसन्न है और आपके जीवन में प्यार आने वाला है या फिर जल्द ही आपकी शादी के संयोग हैं.

अगर इस अक्षर से आता है आपके प्रेमी का नाम तो बहुत लकी हैं आप

ये महामंत्र आपको पलभर में बना सकते हैं लखपति, इस दिन करें जाप

इस दिन शंख को रख दें अपनी तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -