तो इसलिए कर दी बैंक मैनेजर की हत्या
तो इसलिए कर दी बैंक मैनेजर की हत्या
Share:

जयपुर। दौसा के मंडावर में बैंक ऑफ बड़ोदा के सहायक मैनेजर की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बैंक की चाबियों के लिए हत्या की फिर बैंक में जाने का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार मंडावर कस्बे की बैंक अॉफ बड़ोदा ब्रांच में बुधवार देर रात को बदमाश बैंक लूटने आए थे। बैंक के पीछे सहायक मैनेजर रामसिंह यादव रहते थे। वे अकेले रहते थे, इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी यादव के घर पहुंचे। शायद गर्मी के कारण यादव दरवाजा खोल कर सो रहे थे। बदमाश इसका फायदा उठा मैनेजर के घर में घुस गए और उन पर हमला कर दिया।

यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बदमाश बैंक की चाबियां लेकर आ गए। मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरा होने के कारण वे खिड़की तोड़कर अंदर जाने लगे। तभी सायरन बज गया और पास में मौजूद गार्ड वहां आ गया। इस पर बदमाशों ने गार्ड पर पत्थर मारे। गार्ड ने भी बदमाशों पर पत्थर मारे। शोर मचाने पर आस-पास रहने वाले लोग वहां आ गए।

जिससे बदमाश फरार हो गए । ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया और यादव को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दौसा जिले सहित आसपास के जिलों में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -