'मुझे उससे शादी करनी है' लिखकर असिस्टेंट प्रोफेसर ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
'मुझे उससे शादी करनी है' लिखकर असिस्टेंट प्रोफेसर ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले अंतर्गत रुंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के पास से पुलिस को सुसाइडल नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने लड़की से प्रेम करने एवं उसके साथ शादी करने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर मर्ग कायम कर लिया है। मामले में वैशाली नगर थाना पुलिस तहकीकात में जुट गई है। 

वैशाली नगर थाना की टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि आदिवासी भवन के पास रामनगर में रहने वाले मनीष शर्मा जो कि रुंगटा कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में बीते 1 वर्ष से कंप्यूटर की पढ़ाई कराते थे। उनके पिता धनेश शर्मा RTO दुर्ग में एजेंट है, इसके साथ वह पंडिताई का काम भी करते हैं। पुलिस ने कहा कि शनिवार को मनीष परिवार के सभी सदस्यों के साथ पहले खाना खाया, तत्पश्चात, अपने कमरे में चला गया है। बीच पूरी रात उसके कमरे की लाइट जलती रही, प्रातः लगभग 6 बजे जब परिजन सो कर उठे तब भी उन्होंने देखा कि मनीष के कमरे की लाइट जल रही थी। उन्होंने उस आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया।‌ फिर जब उसे कमरे में देखने पहुंचे तो उसका शव पंखे पर लटकता हुआ मिला। तत्पश्चात, उन्होंने परिवार के अन्य लोगों को जागते हुए इस बात की खबर पुलिस को दी। 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि यह उन्हें कमरे में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस सुसाइड नोट में एक पन्ने में आगे पीछे दोनों ओर पूरी कहानी लिखी हुई है। परिजन मनीष की शादी करना चाहते थे, किन्तु मनीष हर बार किसी न किसी बहाने रिश्ते से ठुकरा देता था। मृतक ने सुसाइड नोट में किसी लड़की का नाम लिखते हुए कहा है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं तथा मैं तुमसे ही शादी करना चाहता हूं।

'फेरों के बाद मांग भरी और लग्न बेदी को मार दी लात', MP में शादी के दौरान मचा बवाल

उदित राज हाय-हाय..! कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही किया प्रदर्शन, कन्हैया कुमार का भी भारी विरोध

केजरीवाल के शुगर लेवल पर मचा सियासी भूचाल, अब आतिशी मार्लेना ने AIIMS के डॉक्टर पर ही उठा दिए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -