पश्चिम बंगाल रोड शो में बोले अमित शाह- 'इस बार यहां बीजेपी जीतेगी'
पश्चिम बंगाल रोड शो में बोले अमित शाह- 'इस बार यहां बीजेपी जीतेगी'
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में बीते रविवार के दिन रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में हजारों लोग गलियों में नजर आए। आप सभी जानते ही होंगे कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को गति देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते रविवार को पश्चिम मिदनापुर जिले में रोड शो किया। इस दौरान शो स्थानीय भाजपा कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन’ से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ।

यहाँ अमित शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष भी शामिल हुए थे। रैली सूर्यास्त के बाद शुरू हुई और इस रैली में भाजपा के हजारों समर्थक शामिल हुए। इस दौरान रोड शो देखने के लिए घरों की छतों पर और बालकनी में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। अमित शाह ने लोगों का अभिवादन किया और इस दौरान उनके साथ खड़गपुर सदर सीट से पार्टी के उम्मीदवार हिरन चटर्जी भी थे। आपको बता दें कि हिरन चटर्जी अभिनेता हैं।

इस रोड शो में अमित शाह ने कहा, “भाजपा सरकार बंगाल में वास्तविक बदलाव लाने में कामयाब होगी, एक बार फिर ‘सोनार बांग्ला’ बनाया जाएगा।” आगे उन्होंने यह भी कहा कि, '200 से अधिक सीटों के साथ भाजपा पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। पश्चिम बंगाल की जनता निश्चित रूप से यहां बदलाव चाहती है और इस बार यहां बीजेपी जीतेगी।'

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

केरल विधानसभा चुनाव की जारी हुई उम्मीदवारों की सूची

केरल विधानसभा चुनाव की जारी हुई उम्मीदवारों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -