असम में आतंक विरोधी कार्रवाई जारी, दो और जिहादी हुए गिरफ्तार
असम में आतंक विरोधी कार्रवाई जारी, दो और जिहादी हुए गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान बदस्तूर जारी है और आतंकी संगठनों से ताल्लुक रखने के आरोप में लगातार दो दिन गिरफ्तारी की गई है। राज्य की पुलिस ने कल मंगलवार को अल-कायदा द्वारा इन द सबकॉन्टिनेंट (Al-Qaeda in the Subcontinent, or AQIS) का भंडाफोड़ करते हुए अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) से जुड़े दो लोगों को अरेस्ट कर लिया। मामले से जुड़े अधिकारियों ने जानकारी दी है कि ये गिरफ्तारी मदरसा शिक्षक सहित चार अन्य लोगों को इसी तरह के आरोप में अरेस्ट किए जाने के एक दिन बाद हुई है।

सोमवार को गिरफ्तार किए गए संदिग्ध लोगों से प्राप्त जानकारी के आधार पर दो और लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि ये गिरफ्तारियां बारपेटा, तामूलपुर और नलबाड़ी में छापेमारी के दौरान की गई हैं। असम में आतंकवादी संगठनों से ताल्लुक रखने के आरोप में मंगलवार को दो और लोगों को अरेस्ट किया गया। इससे एक दिन पहले ऐसे ही आरोपों में चार अन्य लोगों को अरेस्ट किया गया था। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि एक आरोपी को बजाली जिले में और दूसरे को नलबाड़ी जिले में पकड़ा गया।

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बरपेटा और बजाली पुलिस दलों ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाकर एक आरोपी को कारागरी गांव से गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा है कि, 'सोमवार को तामूलपुर से पकड़े गए एक अन्य जिहादी की सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। उसे तामूलपुर में जांच दल के हवाले कर दिया गया है।'

पीएम मोदी ने किया डिफेंस एक्सपो 2022 का उद्घाटन, भारतीय हथियारों की ताकत देखेंगे 100 देश

यूपी की हवाओं में भी घुला जहर, हापुड़ बना देश का सबसे प्रदूषित शहर

'राम से भी ऐतिहासिक राहुल गांधी की पदयात्रा..', कांग्रेस नेता बोले- वो भी इतना नहीं चले थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -