असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने केसीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने केसीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
Share:

तेलंगाना: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को गुरुवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा,  ''तेलंगाना के मुख्यमंत्री श्री के चंद्रशेखर राव को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। मां कामाख्या और महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव, मां कामाख्या और महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव आपको अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन का आशीर्वाद दें "उन्होंने एक ट्वीट किया।

इस बीच, टीआरएस एमएलसी कलावाकुंटला कविता ने हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में केसीआर कप फाइनल में केसीआर के जन्मदिन समारोह में भाग लिया।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रबाबू नायडू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''तेलंगाना के मुख् यमंत्री श्री केसीआर गारू को उनके जन् मदिन पर बधाई। @TelanganaCMO, मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं "पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया।

राज्य सरकार की वेबसाइट के अनुसार, कल्वाकुंटला चंद्रशेखर राव, जिन्हें केसीआर के नाम से भी जाना जाता है, का जन्म 17 फरवरी, 1954 को मेडक जिले के चिंतामदका में हुआ था। वह तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के संस्थापक भी हैं, जो एक राजनीतिक पार्टी है जो तेलंगाना के राज्य के दर्जे के लिए धक्का देने में सबसे आगे थी। उन्होंने कई अवधियों के लिए विधानसभा में सेवा की है, विभिन्न सीटों का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने श्रम और रोजगार के लिए कैबिनेट मंत्री के रूप में संसद के सदस्य के रूप में भी कार्य किया है।

चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 2018 के विधानसभा चुनावों में 88 सीटें जीतीं, और केसीआर ने 13 दिसंबर, 2018 को दूसरी बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

कोविड अपडेट :भारत में 30,757 नए मामले

रामनाथ कोविंद, यूपी के मुख्यमंत्री ने यूपी में कुशीनगर आपदा पर दुख व्यक्त किया

G20 सम्मेलन: इंडोनेशिया ने अपने स्थानीय मुद्रा को नियंत्रित किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -