एशियाई बाजारों में नजर आ रहा है मजबूत रुख
एशियाई बाजारों में नजर आ रहा है मजबूत रुख
Share:

नई दिल्ली : अमेरिकी बाजारों में मजबूती का रुख देखने को मिल रहा है, और इसके साथ ही यूरोप में गिरावट का मंजर बना हुआ है. इस बीच यह देखने को मिल रहा है कि आज एशियाई बाजार में बिज़नेस को हरे निशान में देखा जा रहा है. देखने को मिला है कि कोस्पी और शघाई कंपोजिट को हटा दे तो बाकि सभी एशियाई इंडेक्स मजबूत हो रहे है.

बताया जा रहा है कि एसजीएक्स निफ्टी में 0.4 फीसदी की मजबूती देखी जा रही है. जबकि साथ ही यह भी बता दे कि आज के बाजार में जापान के निक्केई को करीब 0.17 फीसदी की मजबूती के साथ 16589 अंक के स्तर पर देखा जा रहा है. बाजार के बारे में अधिक बात करे तो स्ट्रेट्स टाइम्स को 0.53 फीसदी की मजबूती के साथ 2810 अंक पर देखा जा रहा है. जबकि हैंगसेंग को 0.35 फीसदी की मजबूती के साथ 20933 पर देखा जा रहा है.

इस दौरान ताइवान का बाजार 0.17 फीसदी की मजबूती के साथ 8570 पर बिज़नेस को अंजाम दे रहा है. जबकि साथ ही कोस्पी को 0.12 फीसदी की गिरावट के साथ 1982 पर देखा जा रहा है. शंघाई कम्पोजिट को इस दौरान 0.10 फीसदी की कमजोरी के साथ 2922 पर बिज़नेस करते हुए देखा जा रहा है. जबकि साथ ही एसजीएक्स निफ्टी को 0.35 फीसदी की मजबूती के साथ 8263 पर बिज़नेस करते हुए देखा जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -