Live IND vs SL: भारत को लगा दूसरा झटका
Live IND vs SL: भारत को लगा दूसरा झटका
Share:

मीरपुर. एशिया कप के 7th मैच में श्रीलंका ने टीम इंडिया को जीत के लिए 139 रन का टारगेट दिया। बैटिंग करने उतरी इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इंडिया के 2 महत्वपूर्ण विकेट शिखर धवन और रोहित शर्मा आउट हो गए,समाचार लिखे जाने तक अभी सुरेश रैना और विराट कोहली खेल रहे है, इससे पहले श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से कपुगेदरा ने सबसे अधिक 30 रन बनाए। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और आर. अश्विन ने 2-2 विकेट लिए, जबकि नेहरा को 1 विकेट मिला। श्रीलंका को पहला झटका 6 के स्कोर पर चांडीमल (4) के रूप में लगा। उन्हें आशीष नेहरा ने धोनी के हाथों कैच आउट कराया। दूसरा विकेट 15 रन पर गिरा। शेहान जयसूर्या (3) को जसप्रीत बुमराह ने धोनी के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद दिलशान (18) ने तेज खेलना शुरू किया, लेकिन टीम का स्कोर 31 रन ही हुआ था कि हार्दिक पांड्या की पहली बॉल पर ही वे अश्विन को कैच थमा बैठे। पांड्या यहीं नहीं रुके. 

उन्होंने मैच के 11वें और अपने तीसरे ओवर की आखिरी बॉल पर श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (18) को बोल्ड कर दिया। उस समय श्रीलंका का स्कोर 57 रन था। कपुगेदरा और सिरिवरदाना ने 5th विकेट के लिए 43 रन की पार्टनरशिप की और टीम का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया। इसके बाद अश्विन ने सिरिवरदाना (22) को रैना के हाथों कैच आउट कराया।  उसी ओवर की आखिरी बॉल नो बॉल हो गई और बैट्समैन को फ्री हिट मिल गया, लेकिन शनाका (1) को अश्विन ने रन आउट कर दिया.

ठीक अगले ओवर यानी 18th ओवर की दूसरी बॉल पर बुमराह ने कपुगेदरा (30) को पांड्या के हाथों कैच आउट कराया  इसके बाद 19th ओवर में अश्विन की एक वाइड बॉल पर परेरा (17) स्टंप हो गए। इनिंग की आखिरी बॉल पर कुलशेखरा 13 रन बनाकर रन आउट हो गए। चमीरा 2 रन बनाकर नॉट आउट रहे। तथा इस दौरान पुरे 20 ओवर के दौरान श्रीलंका ने 138 रन बनाए.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -