Asia Cup 2016 : युवी के नाम एक और रिकार्ड दर्ज
Asia Cup 2016 : युवी के नाम एक और रिकार्ड दर्ज
Share:

मीरपुरः टीम इंडिया के लिए यह बहुत ही राहत भरी खबर है कि बांग्लादेश के मीरपुर में एशिया कप 2016 के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र धोनी भी खेल रहे है. यह मैच प्रारंभ हो चूका है तथा इसमें बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने टॉस को जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. भारतीय टीम में विराट कोहली की वापसी हुई है.

भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शिखर धवन आउट हो गए, शिखर को अल अमिन हूसैन ने आउट किया, विराट कोहली भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये आज और 8 रन बनाकर चलते बने, सुरेश रैना भी आज कुछ खास नहीं चले और 13 रन बनाकर लौट गए टी-20 एशिया कप के चल रहे पहले मैच में युवराज सिंह ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। युवराज  टी-20 फॉरमेट में 1000 रन पूरे कर लिए हैं जिसके साथ वह ऐसा कारनामा करने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं.

इस दौरान मैच में वह 15 रन बनाकर आउट हो गए. आपको बता दे कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के इन खिलाड़ियों ने भी ऐसा कारनामा किया है. इन खिलाड़ियों में है सुरेश रैना, रोहित शर्मा और विराट कोहली हैं। रोहित शर्मा  51 मैचों में एक शतक और 9 अर्धशतक के साथ रन बना चुके हैं। जबकि रैना 53 मैचों में 1 शतक और 3 अर्धशतक के साथ 1136 रन बना चुके हैं। विराट कोहली 33 मैचों में 12 अर्धशतक के साथ 1215 रन बना चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -